DB MALL की पार्किंग से CID OFFICER के दस्तावेज चोरी

Bhopal Samachar
भोपाल। डीबी मॉल की पार्किंग से सीआईडी के अफसर की कार से सूटकेस चोरी का मामला सामने आया है। एमपीनगर में एआईजी की सरकारी वाहन के अलावा अन्य दो और कार से चोरी की वारदात हुई हैं। पुलिस ने सभी में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। फिलहाल किसी चोरी का सुराग नहीं लगा है।

एमपीनगर टीआई आशीष कुमार धुर्वे ने बताया कि निशातपुरा के रहने वाले अरविंद गोस्वामी (49) सीआईडी में आरक्षक हैं। सोमवार की दोपहर तीन बजे अरविंद सीआईडी के सहायक पुलिस महानिरीक्षक (एआईजी) अनुराग शर्मा को कार से डीबी मॉल लेकर आए थे। जहां एआईजी शर्मा मॉल के अंदर किसी काम से चले गए। अरविंद ने कार को मॉल के सामने स्थित पार्किंग में खड़ा कर दिया। थोड़ी देर बाद अरविंद कार के पास पहुंचा, तो कार के पीछे वाली सीट पर रखा काले रंग का सूटकेस गायब था। चोरी गए सूटकेस में दो महंगे मोबाइल, जरूरी कागजात, एसबीआई, आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक के एटीएम कार्ड तथा 40 हजार रुपए नगद रखे थे।

पूर्व होटल संचालक की कार से चोरी
दूसरा मामला पूर्व होटल संचालक उमंग अग्रवाल अपनी मां अलका और पिता उमेश को लेकर दोपहर 2 बजे आईसीआईसीआई बैंक के सामने एमपी नगर जोन-टू पहुंचे थे। यूटीआई संस्था में उनके माता-पिता को कुछ काम था। सिग्नेचर क्राउन कोलार रोड में रहने वाले उमंग कार में बैठकर उनका इंतजार करने लगे। उसी दौरान एक युवक आया और उमंग से बोला कि दस-दस के नोट नीचे गिरे हुए हैं। उमंग कार से उतरकर नोट उठाने लगा। इसी दौरान अज्ञात युवक उनकी कार से सोने चांदी के जेवरात रखे एक बैग लेकर गायब हो गया।

----
सिचांई विभाग एसई की कार से सूटकेस चोरी
सीआईडी अफसर की कार से सूटकेस चोरी करने के बाद सोमवार की शाम सिंचाई विभाग के अधीक्षण यंत्री की कार से सूटकेस चोरी हो गया। शाहपुरा छावनी निवासी रेवाशंकर शर्मा (54) सिंचाई विभाग में ड्राईवर है। सोमवार वह अधीक्षण यंत्री एनएन गांधी समेत अन्य स्टाफ को लेकर एमपी नगर जोन-वन स्थित थड्डाराम काम्प्लेक्स पहुंचा था। अफसर के कार से उतरने के बाद काम निपटने चले गए। रविशंकर टायलेट करने चला गया। वह वापस आया तो , कार के पीछे की सीट पर रखा अधीक्षण यंत्री का सूटकेस गायब था। सूटकेस में 20 हजार रुपए नगदी समेत विभाग के जरूरी कागजात थे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!