कैलाश विजयवर्गीय के INDORE में शान से चल रही है रईस, जबलपुर में पोस्टर जलाए

Bhopal Samachar
भोपाल। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पिछले कुछ दिनों से 'रईस' के पीछे कुछ ऐसे पड़ गए थे जैसे सुपारी मिली हो लेकिन आज जब रईस रिलीज हुई तो हालात बदले नजर आए। कैलाश विजयवर्गीय के गढ़ इंदौर में रईस शान से चलती दिखाई दी। समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार के विरोध या प्रदर्शन को रोके जाने की खबर नहीं है। अलबत्ता जबलपुर में जरूर हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने रईस का पोस्टर जलाकर औपचारिक विरोध दर्ज कराया। 

शुक्रवार को जैसे ही फिल्म रिलीज हुई प्रदेश के जबलपुर शहर में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए समदड़िया मॉल के मल्टीप्लेक्स में फिल्म के प्रदर्शन को रोकने की कोशिश की। पुलिस ने समदड़िया मॉल और साउथ एवेन्यू मॉल के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। इस वजह से प्रदर्शनकारी मॉल के अंदर घुस नहीं पाए। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने फिल्म के पोस्टर जलाकर अपना विरोध जताया। पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। 

बता दें कि इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय और कट्टर विचारधारा के लोग आमिर खान का विरोध कर रहे थे। एक अभियान चलाया और स्नैपडील व अतुल्य भारत के कैंपेन से बाहर भी करवाया। उस वक्त ऐलान किया था कि आमिर को दंगल में चित करेंगे लेकिन हुआ उल्टा। भाजपा शासित 3 राज्यों में दंगल को टैक्स फ्री कर दिया गया। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!