INFOSYS OFFICE में महिला इंजीनियर की हत्या

Bhopal Samachar
पंकज खेलकर/पुणे। PUNE के हिंदवाड़ी इलाके में राजीव गांधी इंफोटेक पार्क के फेज 2 में स्थित मल्टीनेशनल इंफोसिस कंपनी की एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की रविवार को कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में लिया है।

मृतका का नाम K. RASILA RAJU (25 वर्ष) था और वह केरल की रहने वाली थी। रासिला राजीव गांधी इंफोटेक पार्क में स्थित इंफोसिस कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्यरत थी। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या कंप्यूटर की तार से गला घोंटकर की गई। यह घटना इंफोसिस बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर हुई। वारदात के समय रासिला अपने दो सहयोगियों (बंगलुरु स्थित दफ्तर में कार्यरत) के साथ ऑनलाइन थी।

पुलिस उपायुक्त गणेश शिंदे ने आज तक से फोन पर बात करके इस मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। सहायक पुलिस आयुक्त वैशाली जाधव ने बताया कि यह घटना रविवार शाम पांच बजे के आसपास हुई होगी। पुलिस को इसकी जानकारी देर शाम करीब आठ बजे मिली थी।

एक महीने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के कत्ल की दूसरी वारदात
फिलहाल पुलिस कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि पुणे शहर में एक महीने के भीतर महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या का ये दूसरा मामला सामने आया है। 21 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंतरा दास की पुणे के बाहरी इलाके तलावड़े के कानबाय चौक के पास एक शख्स ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। वारदात वाली जगह अंतरा के ऑफिस से महज आधा किलोमीटर दूर थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी शख्स को बंगलुरु से गिरफ्तार किया था।

इंफोसिस ने रासिला की मौत पर जताया शोक
वहीं अपनी महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत पर इंफोसिस कंपनी ने शोक जताया है। कंपनी ने स्टेटमेंट जारी कर कहा, 'हमें अपनी सहकर्मी की मौत पर गहरा सदमा लगा है और इंफोसिस परिवार अपने साथी की मौत पर दुख प्रकट करता है। हमारी प्रार्थनाएं मृतका के परिवार के साथ हैं। हम मामले की जांच में पुलिस का पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं। साथ ही हम मृतका के परिवार की हर संभव मदद का प्रयास करेंगे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!