वोट नहीं देना तो मत दो, लेकिन ऐसा तो मत करो: राजनाथ सिंह @ PUNJAB ELECTION

Bhopal Samachar
अबोहर। यूपी चुनाव के चलते रैलियों का दौर जारी है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को आबोहर में रैली के दौरान पाकिस्‍तान पर ताबड़तोड़ हमले करने के अलावा प्रकाश‍ सिंह बादल पर जूता उछालने की घटना पर दुख जताया। उन्‍होंने कहा कि आपको वोट नहीं देना है तो मत दीजिए लेकिन क्‍या आप उन पर लाठी चलाएंगे या जूता उछालेंगे? उन्‍होंने कहा कि पिछले दो सालों में केंद्र सरकार पर भ्रष्‍टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है।

गृहमंत्री ने पाक पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्‍तान अब भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसे पता होना चाहिए कि अब हम इस पार (भारतीय सीमा) से ही नही उस पार (पाकिस्‍तान सीमा) जाकर भी लड़ सकते हैं। हम पहली गोली नही चलाएंगे, लेकिन उसने पहल की तो फिर गालियों की गिनती नहीं करेंगे।

अबोहर में आयोजित रैली में वह पा‍ाकिस्‍तान पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा कि अब भी समय है कि पाकिस्‍तान अपनी हरकतों से बाज आ जाए, अन्‍यथा उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। भारत अब आतंकवाद कतई सहन नहीं करेगा।

ड्रग्स को बढावा देने वाले की खटिया खड़ी कर देंगे
उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान यहां (पंजाब में) नशा भेजने कोशिश में लगा रहता है। हम इसे पूरी तरह विफल कर देंगे। इसके साथ ही देश के गृहमंत्री के तौर पर विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि जो यहां ड्रग को बढ़ावा देगा उसकी खटिया खड़ी कर देंगे।

उन्‍होेंने कहा कि पाकिस्‍तान भारत में माहौल बिगाड़ने के लिए लगातार का‍ेशिश करता रहता है। वह यहां अशांति पैदा करना चाहता है, लेकिन उसके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। हम पाकिस्‍तान पर पहली गोली नहीं चलाएंगे पर उसने ऐसा किया तो फिर भारत की ओर से गा‍ेलियों की गिनती नहीं रहेगी।

गृहमंत्री ने कहा, हम इसी पार से नहीं उस पार जाकर भी लड़ सकते हैं। एेसा करके हमने दिखा दिया है अाैर आगे भी एेसा कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान से नशे की तस्‍करी रोकने के लिए बीएसएफ पूरी तरह मुस्‍तैद है। बीएससफ को कहा गया है कि किसी सूरत में पाकिस्‍तान से नशे की तस्‍करी न होने दे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!