शाहरुख खान ने कैलाश विजयवर्गीय को दिया टका सा जवाब @ RAEES

Bhopal Samachar
भोपाल। करवाचौथ सा अखंड व्रतसंकल्प लेकर 'रईस' के पीछे पड़े भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को शाहरुख खान ने ऐसा टका सा जवाब दिया है कि जानकर खुद कैलाश विजयवर्गीय का खून भी खौल उठेगा। किंग खान ने कहा कि 'सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी तोड़ जोड़कर वायरल कर देते हैं। मुझे पता ही नहीं करना कि वो कौन है।'

न्यूज 18 इंडिया से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उनसे यह सवाल किया गया था। शाहरुख ने यहां स्पष्ट किया कि वो केवल फिल्म के बारे में बात करना चाहते हैं। बेकार की बातों में बर्बाद करने के लिए उनके पास वक्त नहीं है। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय पिछले एक सप्ताह से लगातार जनता से अपील कर रहे हैं कि वो शाहरुख खान की फिल्म रईस का बहिष्कार करें। उसने देखने ना जाएं। ऐसी ही अपील वो आमिर खान की फिल्म दंगल के लिए भी कर चुके हैं। यह अलग बात है कि उनकी अपीलों पर पब्लिक ने कोई ध्यान नहीं दिया। उनके अपने गढ़ इंदौर में ही जनता ने उनकी बात नहीं मानी। 

किंग खान ने कहा कि मैं 99 प्रतिशत भारतीयों के दिलो दिमाग में छाया हुआ हूं। तो मैं कोशिश करूं कि जब वो फिल्म देखने जाएं तो उन्हे कोई तकलीफ ना हो। यदि किसी नेता को तकलीफ है तो मुझे बता दे। मैं उसके इलाके में अपनी फिल्म भी रिलीज नहीं करूंगा। सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी किधर भी जोड़कर वायरल कर देते हैं। मुझे पता ही नहीं करना कि वो कौन है। सोशल मीडिया थोड़ा आनंद थोड़ी परिवारिक और दोस्तों की सूचनाएं देने के लिए है। अब मैं इस बारे में कुछ और कहूं तो मेरा भी वक्त खराब होगा और कोई ऐसी खबर बन जाएगी जिससे दूसरों का भी वक्त बर्बाद हो जाएगा। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!