UP में बहुमत मिलेगा तो राम मंदिर बनाएंगे: BJP

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के स्टेट चीफ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी राज्य में पूर्ण बहुमत लाती है तो अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा। मौर्य ने कहा कि राम मंदिर आस्था से जुड़ा मामला है। मौर्य ने ये बयान दिल्ली में मीडिया से बातचीत के दौरान दिया। 

यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए केशव ने कहा- वो ना तो पिछड़ों के साथ हैं और दलितों के साथ। वो सिर्फ भरोसा तोड़ते हैं। बता दें कि सोमवार को ही इलाहबाद हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से कहा है कि वो 17 अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) ग्रुप्स से जुड़े लोगों को नए जाति प्रमाण पत्र जारी ना करे। यूपी असेंबली इलेक्शन के लिए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने अलायंस किया है। इस बारे में पूछे गए एक सवाल पर केशव ने कहा- सपा डूबता जहाज है और कांग्रेस तो बहुत पहले डूब चुकी है। मौर्य ने कहा कि अखिलेश की लीडरशिप में यूपी सरकार पूरी तरह करप्शन में डूबी है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है और जरूरी हुआ तो कुछ मामलों की जांच की जाएगी। दोषियों को जेल भेजा जाएगा। 

मौर्य ने यूपी सरकार पर एडमिशन और महिला सुरक्षा को लेकर लापरवाह होने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ने पुलिस की डायल 100 सर्विस जरूर शुरू कर दी। लेकिन, ये कहीं नजर नहीं आती। बता दें कि यूपी में 11 फरवरी से सात फेज में इलेक्शन होने हैं। नतीजे मार्च में आएंगे।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!