अनचाहे प्रत्याशी के काफिले पर भाजपाईयों का हमला, काले झंडे दिखाए | UP ELECTION NEWS

Bhopal Samachar
सुलतानपुर। यूपी में भाजपा के जमीनी कार्यकर्ता अनचाहे या थोपे गए प्रत्याशियों के खिलाफ हिंसक होते जा रहे हैं। सुलतानपुर में कल जहां इसौली और सदर सीटों से घोषित हुए प्रत्याशियों के विरोध में कार्यालय का घेराव और पुतला जलाकर प्रदर्शन हुआ था, वहीं आज लम्भुआ विधानसभा से घोषित प्रत्याशी के पर हमला किया गया।

तकरीबन डेढ़ सौ लोगों ने प्रत्याशी के काफिले पर हमला बोल दिया और कालेझंडे दिखाने के साथ-साथ पत्थरबाजी भी की। पत्थरबाजी के चलते प्रत्याशी के काफिले में चल रही गाड़ियों के शीशे टूट गये । किसी तरह इन लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई । फिलहाल चांदा पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

बताते चलें कि लम्भुआ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने एक बिलकुल नये चेहरे देवमणि दुबे को अपना प्रत्याशी बनाया है। आज जब देवमणि अपने काफिले के साथ चुनाव प्रचार करते हुये चांदा थाना क्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर सोनावां की तरफ से लौट रहे थे कि कोथरा के पास हाथों में लाठी-डंडे लिये तकरीबन 150 लोगों ने उनकी गाड़ियों को घेर लिया और काले झंडे दिखाते हुये नारेबाजी करने लगे। यही नही इन लोगों ने गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। आक्रोशित लोग देवमणि पर हमले के लिये लपके लेकिन अंगरक्षक की वजह से वह बच पाये।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!