मुझे मालूम है सीएम बनर्जी के भतीजे के पास 100 करोड़ कहां से आए: कैलाश विजयवर्गीय

Bhopal Samachar
शैलेन्द्र गुप्ता/नई दिल्ली। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तनाव में डालने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ममता के भतीजे के पास 100 करोड़ का बंगला है। आखिर यह रुपया कहां से आया। किसने दिया। यह सभी जानकारी हमारे पास है और समय आने पर हम इसे सबके सामने रखेंगे। गुरुवार को पश्चिम बंगाल प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आखिर ममता बनर्जी के भतीजे के पास 100 करोड़ का बंगला कहां से आया। उनके परिवार की आमदनी क्या है। उनके परिवार के लोग क्या काम करते हैं, इसकी जानकारी मुख्यमंत्री को देनी चाहिए। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि हवाई चप्पल पहननेवाली मुख्यमंत्री के भतीजे व परिवार के अन्य लोगों के नाम पर करोड़ों की संपत्ति कहां से आ गयी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके पास उनकी (ममता के परिवार) आमदनी की पूरी जानकारी है।

कहां से रुपया आया है, किसने दिया है और इन सबका सबूत उनके पास है। अगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वयं इसकी जानकारी नहीं देती हैं तो समय आने पर हम स्वयं उनकी संपत्ति का सच लोगों के समक्ष रखेंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को एक सभा के दौरान कहा कि मुकुल राय व शुभेंदु अधिकारी के पास रुपये की कमी नहीं है, जो वह किसी से एक-दो लाख रुपये लेने जायेंगे। इस पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि मुकुल राय व शुभेंदु अधिकारी की संपत्ति के बारे में वह नहीं जानते हैं, लेकिन ममता बनर्जी व उनके भतीजे के पास कितनी संपत्ति है, यह हम जानते हैं।

चिटफंड कंपनियों के लिए बने आयोग में भी हुआ करोड़ों का घोटाला
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चिटफंड कंपनियों के पीड़ितों को उनकी राशि लौटाने के लिए जस्टिस श्यामल सेन के नेतृत्व में जिस आयोग का गठन किया गया था, उसमें भी करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की। उन्होंने कहा कि आयोग को राज्य सरकार द्वारा कुल कितने रुपये दिये गये और आयोग ने कितने लोगों को रुपये लौटाये हैं, इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। उन्होंने राज्य सरकार से इस संबंध में हिसाब पेश करने को कहा।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!