चलते ट्रक में पति के सामने 8 लोगों ने किया विवाहिता का गैंगरेप

Bhopal Samachar
जालौन/उत्तप्रदेश। यहां एक डीसीएम (ट्रक से छोटी गाड़ी) में 8 लोगों के महिला के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप‍ियों ने मह‍िला के पत‍ि को बंधक बना ल‍िया और उसी के सामने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद व‍िक्टिम रात भर सड़क पर भटकते रहे। फिलहाल पुलिस ने मामले की र‍िपाेर्ट दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक, जालौन जिले के गोहन थानाक्षेत्र में रहने वाला राजेश कुमार (बदला हुआ नाम) जयपुर में पत्नी के साथ कुछ काम करता है। राजेश अपनी पत्नी सुनीता (बदला हुआ नाम) के साथ गुरुवार की रात जयपुर से लौट रहा था। फफूंद तक वह ट्रेन से आया। इसके बाद औरैया पहुंचकर जालौन जाने के लिए गाड़ी का इंतजार करने लगा। रात में 11 बजने के कारण बस या कोई दूसरी सवारी गाड़ी नहीं मिली। राजेश के मुताबिक, औरैया के जालौन चौराहे से एक लोडर गाड़ी निकली। हाथ देने पर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। वह पत्नी के साथ इस पर सवार हो गया। राजेश ने बताया कि लोडर में 4-5 लोग पहले से ही सवार थे।

शराब की दुकान पर गाड़ी रोकी तो 4 लोग और सवार हुए...
राजेश ने आगे बताया, ''औरैया-जालौन रोड पर कुछ देर चलने के बाद ड्राइवर ने कुठौंद में देसी शराब की दुकान पर गाड़ी रोक दी। यहां गाड़ी में करीब 4 लोग और सवार हुए। लोडर यहां से कुछ आगे बढ़ा और इसके बाद लोडर के ड्राइवर ने सहाब मोड़ पर गाड़ी रोक दी। व‍िक्ट‍िम महिला के मुताबिक, ''मेरे पति को चार-पांच लोगों ने बंधक बना लिया। इसके बाद बाकी लोगों ने मेरे साथ रेप किया। मैं चीखने-चिल्लाने की कोशिश करती रही, लेकिन मेरा मुंह दबा लिया गया।

घटना के बाद फरार हुए आरोपी
पति राजेश ने बताया, ''घटना के बाद आरोपी हमें बुरे हाल में छोड़कर फरार हो गए। हम रात में इधर-उधर भटकते रहे। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। पत्नी के साथ बर्बरता करने वाले जेवर, मोबाइल और रुपए भी लूट ले गए।

घटना की दर्ज की गई रिपोर्ट
शुक्रवार की शाम जालौन कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई। कोतवाली पुलिस ने महिला को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है। एडिशनल एसपी सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। घटना के खुलासे के लिए सीओ जालौन, सीओ उरई और एसओजी टीम के साथ कोतवाली जालौन पुलिस को जांच में लगाया गया है। 3 संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!