पहले परिचित ने गैंगरेप कराया, फिर आए दिन बुलाकर...

Bhopal Samachar
भोपाल। राजधानी में एक 20 वर्षीय युवती अपने ही पारिवारिक मित्र की गंदी नियत का शिकार हो गई। परिचित उसे लिफ्ट के बहाने अपनी कार में बिठाकर ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया और जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। उसके बाद तो जैसे यह सिलसिला थमा ही नहीं। वो आए दिन युवती को बुलाते और उसके साथ मनमानी करते। जब उनकी डिमांड बढ़ती गईं तो परेशान युवती ने अपनी मां को सारी कहानी सुनाई। 

'वह घर से दुकान जा रही थी सामान खरीदने, तभी रास्ते में उसका जानने वाला मिला, उसने उसे दुकान तक छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया, पर रास्ते में उसकी नीयत बिगड़ गयी और वह युवती को नशीला पेय पिलाकर बेहोश कर दिया, फिर एक कमरे में ले गया, जहां दो दोस्तों के साथ गैंगरेप किया, युवती के होश में आने पर उसे धमकाकर चुप करा दिया।

निशातपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात होने का मामला सामने आया है। खबर है कि बीते 12 जनवरी को युवती का एक परिचित उसे अपने साथ कार में बिठाकर ले गया। आगे पहुंचकर उसने युवती को नशीला पेय पिला दिया। इसके बाद युवक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर युवती का गैंगरेप किया। होश में आने पर आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी दी। जिससे युवती डर गई और चुप रही। 

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी 20 वर्षीय युवती की शिकायत पर आरोपी और उसके दो साथियों के खिलाफ धारा 366, 342, 376(2)N, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का युवती के घर आना-जाना है। 

पुलिस का कहना है कि धमकी के दम पर आरोपियों ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। अपने साथ हो रही ज्यादती से परेशान होकर जब युवती ने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी, तब उन्होंने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपियों की तलाश जारी है, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!