टीवी एक्ट्रेस माही विज हुई छेड़छाड़ का शिकार | BOLLYWOOD

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस माही विज के साथ छेड़छाड़ का का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना एक नाइट क्लब में हुई। जिस समय यह घटना हुई माही के साथ उनके पति जय भानुशाली और एक दास्त भी मौजूद था। बदमाश ने माही को पहले पीछे से पकड़ने की कोशिश की, माही ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद भी वो रुका नहीं। उसने दोबारा कोशिश की। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में माही ने बताया कि एक शख्स ने उसे पीछे से पकड़ने की कोशिश की इस हरकत पर माही ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। आगे माही ने कहा कि मैं वॉशरूम से अपनी टेबल की ओर बढ़ रही थी फिर उस शख्स ने मुझे जबरदस्ती छूने की कोशिश की और मैंने दोबारा झप्पड़ जड़ दिया। इस सबके बाद भी उसके चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं दिख रही थी तभी हड़बड़ा कर मैं अपने पति जय भानुशाली के पास गई और उसे वहां चलने को कहा, जैसे हम वहां पहुंचे वो शख्स गायब हो गया।

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। इन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी स्कूल के दिनों की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में माही उतनी ही ब्यूटीफूल और चार्मिंग नजर आ रही है जितनी अभी लगती है। फोटो के साथ इन्होंने कैप्शन दिया है 'When I was in school' बता दें कि माही को पहचान 2009-2012 के बीच टेलिकास्ट हुए सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से मिली थी. इसके अलावा माही 'अकेला', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज', 'बालिका वधू' और 'एनकाउंटर' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!