भोपाल में युवती का चलती CAR में अश्लील इंटरव्यू, गैंगरेप की थी तैयारी

Bhopal Samachar
भोपाल। इंदौर से भोपाल नौकरी की तलाश में आई 21 वर्षीय नवविवाहिता सेक्स रैकेट के जाल में फंस गई। उसे एक डस्टर कार में बिठाया गया और चलती कार में 2 युवक उसका अश्लील इंटरव्यू लेने लगे। इस दौरान उसके साथ अश्लील हरकतें भी की गईं। कुछ देर बार गैंगरेप भी होता परंतु युवती बहाना बनाकर डस्टर कार से उतरी और अयोध्या नगर पुलिस के पास पहुंच गई। 

मूलत: महू, इंदौर निवासी 21 वर्षीय युवती के पति हाल ही में हुए एक हादसे में घायल हो गए हैं। प्रशिक्षु आईपीएस धर्मराज मीणा के मुताबिक घर का खर्च चलाने के लिए महिला को नौकरी की तलाश थी। इसके लिए उसने भोपाल निवासी अपनी परिचित महिला भारती को फोन लगाया।
भारती ने उसे भोपाल बुलाया। 3 मई को महिला इंदौर के रेडिसन चौराहा पहुंची। यहां उसे भारती द्वारा भेजी गई एक अन्य युवती संध्या मिली। संध्या उसे लेकर भोपाल पहुंची। रातभर वह भारती के मकान में रुकी।

चार मई की शाम उसे सफेद डस्टर गाड़ी में बिठा दिया गया। इसमें बैठे तीन लोग एक-दूसरे को सुरेंद्र, संतोष और राकेश बुला रहे थे। उन्होंने छेड़छाड़ शुरू की तो महिला ने इसका विरोध किया। तब राकेश ने कहा कि हमने तुम्हें भारती और संध्या से पांच हजार रुपए में खरीदा है। घबराई महिला ने बहाने से गाड़ी रुकवाई और भागकर एक कॉलोनी के गार्ड के पास खड़ी हो गई। यहां से उसने अपने परिवार को फोन किया। शुक्रवार को उसने लिखित आवेदन देकर पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!