दिग्विजय सिंह ने पूछा: क्या करप्शन को प्रोटेक्ट करने लगी है CBI

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। कांग्रेस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट महासचिव दिग्विजय सिंह ने अब सीबीआई को टारगेट कर लिया है। उन्होंने लोन डिफॉल्‍टर कंपनी सिद्धि विनायक लॉजिस्टिक लिमिटेड का मुद्दा उठाते हुए सीबीआई से पूछा है कि क्या अब वो भ्रष्टाचार को संरक्षण देने का काम करने लगी है। उन्होंने यह भी पूछा कि क्या सीबीआई इस कंपनी के मालिक आरसी बैद के मोदी से रिश्तों की जांच भी करेगी। बता दें कि सीबीआई ने कल ही सुप्रीम कोर्ट में दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने व्यापमं घोटाले में सीएम शिवराज सिंह को फंसाने के लिए झूठे दस्तावेज तैयार किए। 

दिग्विजय सिंह ने व्यापमं मामले पर तो कुछ नहीं बोला अलबत्ता एक नई फाइल खोल दी। यह मामला तब सामने आया था जब दिग्विजय सिंह ने अप्रैल 2016 में डिफॉल्‍टर कंपनी सिद्धि विनायक लॉजिस्टिक लिमिटेड के केस के संबंध में वित्‍तमंत्री अरुण जेटली को पांच पन्‍ने का एक पत्र लिखा था। इसमें कर्ज भुगतान में देरी को लेकर बैंक को दिए स्‍पष्‍टीकरण पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करीबी संबंध का धौंस दिखाने की भी बात कही गई थी।

दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट कर सीबीआइ पर निशाना साधा। उन्‍होंने एक ट्वीट में सवालिया लहजे में कहा कि क्‍या सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ इंवेस्‍टीगेशन (सीबीआइ) सेंट्रल ब्‍यूरो ऑफ प्रोटेक्टिंग करप्‍शन बन गया है? एक अन्‍य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्‍होंने यह मुद्दा वित्‍त मंत्री के सामने उठाया था और अब सीबीआई इस पर कार्रवाई कर रही है। इसमें कोई हैरानी नहीं कि सीबीआई मेरे खिलाफ एक और केस दर्ज कर दे। एक ट्वीट में उन्‍होंने सिद्धि विनायक लॉजिस्टिक लिमिटेड के मालिक आरसी बैद के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2014 के आम चुनाव के अभियान में शामिल होने का शक भी जताया और सवालिया लहजे में कहा कि क्‍या सीबीआइ और ईडी आरसी बेदी के भाजपा के साथ संबंध की जांच करेंगे या नहीं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!