गाड़ियों पर लालबत्तियां लगाकर CM की अगवानी करने पहुंचे अधिकारी

Bhopal Samachar
भोपाल। मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह ने सरकारी वाहनों पर लाल बत्तियां हटाने का ऐलान तो कर दिया लेकिन वाहनों पर बत्तियां अब भी सजी हुईं हैं। गजब तो तब हुआ जब लाल बत्ती हटाने का ऐलान करने वाले शिवराज सिंह की अगवानी करने आए अधिकारियों के वाहनों पर भी बत्तियां लगीं थीं। यह देख सीएम भड़क गए। उस समय तो अधिकारियों ने बत्तियां हटा दीं परंतु सड़कों पर अब भी बत्ती वाली गाड़ियां दौड़ रहीं हैं। 

केंद्र सरकार ने एक मई से वाहनों पर रंग-बिरंगी बत्ती लगाने पर रोक लगा दी है। इसके दूसरे दिन मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के गृृह जिले के अफसर वाहनों पर बत्ती लगा कर उनकी अगवानी के लिए हैलीपेड पर पहुंच गए। सीएम ने अफसरों के वाहनों पर नीली-पीली बत्ती लगी देखी तो वे गुस्से से लाल-पीले हो गए और तत्काल हटाने को कहा। तब अफसरों को भी बत्ती उतारनी ही पड़ी।

मंगलवार सुबह 10 बजे मुख्यमंत्री सियागेन (बुधनी) में चल रहे यज्ञ में शामिल होने आए थे। उन्होंने देखा जिला पंचायत सीईओ और प्रभारी कलेक्टर डॉ. केदार सिंह, एडीएम सीएम मिश्रा, बुधनी एसडीएम ब्रजेश सक्सेना सहित अन्य अफसरों के वाहनों पर नीली-पीली बत्तियां लगी हैं।

उन्होंने अफसरों को फटकारा, 'आप लोगों ने अभी तक वाहनों से बत्तियां क्यों नहीं उतारी।' सीएम को गुस्से में देख अफसर कोई जवाब नहीं दे पाए। सभी ने सिर झुका लिए। इसके बाद सीएम कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए। इसके बाद सभी अफसरों ने वाहनों से बत्तियां हटा लीं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!