जेल में बंद DON के साथ रहना चाहते हैं गुना के ADM NIYAZ AHMED KHAN

Bhopal Samachar
भोपाल। मध्यप्रदेश के गुना जिले में कार्यरत ADM नियाज अह​मद खान कुख्यात डॉन अबु सलेम से मिलना चाहते हैं। उन्होंने सरकार से इसके लिए स्पेशल परमिशन मांगी है। अपने आवेदन में उन्होंने कहा है कि वो डॉन की लाइफ पर एक उपन्यास लिखना चाहते हैं। इसी सिलसिले में वो डॉन से मिलना चाहते हैं। एडीएम खान एक लेखक भी हैं। उनके उपन्यास का केंद्र डॉन की लवस्टोरी होगी। 

अब तक चार नोवल लिख चुके नियाज अहमद खान के मुताबिक, उनका अगला नोवल डॉन अबू सलेम और उसकी प्रेमिका एक्ट्रेस मोनिका बेदी पर होगा। इसी सिलसिले में वे एक महीने तक अबु सलेम के संग रहना चाहते हैं। नियाज अहमद ने सरकार से अनुमति मांगी है। कलेक्टर ने इनकी एप्लीकेशन राज्य सरकार को फारवर्ड कर दी है। उल्लेखनीय है कि नियाज अहमद ने अपने पिछले नोवल में ब्यूरोक्रेट्स के करप्ट सिस्टम पर प्रश्न खड़े किए थे। अब इनका पांचवां नोवल एक्शन और थ्रिलर है।

अबु फिलहाल, मुम्बई की हाई सिक्योरिटी तालोजा जेल में बंद है। अहमद के मुताबिक, वे कैदियों की जिंदगी देखने के साथ-साथ, डान के अपराध की दुनिया में आने और उसके रसूख के दिनों के बारे में भी जानेंगे। इन सबको पिरोने के बाद यह नोवेल सामने आएगा। 

भोपाल में रह चुका है डॉन और उसकी गर्लफ्रेंड
2005 में पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन में भारत के मोस्ट वॉन्टेड अबु सलेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी को गिरफ्तार किया गया था। इसके कुछ समय बाद दोनों को फर्जी पासपोर्ट मामले में मुंबई पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान सलेम को सेंट्रल जेल में और मोनिका बेदी को भोपाल के जहांगीराबाद थाने में रखा गया था।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!