उज्जैन सटोरिया संघ का विज्ञापन सुर्खियों में, अखबार मालिक के खिलाफ FIR

Bhopal Samachar
भोपाल। इन दिनों उज्जैन सटोरिया संघ का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह विज्ञापन पुलिस विभाग के गाल पर करारा तमाचा की तरह छापा गया है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुस्साई पुलिस ने अखबार मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि यह विज्ञापन मंगलवार को प्रकाशित किया गया था। पुलिस ने धारा 459, 501, 502 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विज्ञापन में उज्जैन में सट्टा व्यापार के सफल संचालन के लिए उज्जैन सटोरिया संघ ने मध्यप्रदेश पुलिस का आभार जताया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विज्ञापन की तस्वीर में बाकायदा मप्र पुलिस के डीजीपी, एडीजी और उज्जैन एसपी का आभार माना गया है।

अखबार में जारी हुए इस विज्ञापन की तस्वीर अब पूरे प्रदेश में वायरल हो रही है। उज्जैन सटोरिया संघ के सौजन्य से प्रकाशित किए गए इस विज्ञापन में डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला, एडीजी मधुकुमार और उज्जैन एसपी मनोहर एस वर्मा की तस्वीरों के साथ मध्यप्रदेश पुलिस का आभार माना गया है। इसके अलावा इस विज्ञापन में उज्जैन के नीलगंगा, महाकाल, जीवाजीगंज, भेरूगढ, नानाखेड़ा, चिमगंज और कोतवाली थाना के प्रभारियों का भी आभार माना गया है। विज्ञापन जारीकर्ता ने उज्जैन में सट्टा के निर्विघ्न सट्टा संचालन पर हृदय से आभार जताया है।

अब जब तस्वीर वायरल हुई है, तो पुलिस महकमे में हडकंप मचा है। इसको लेकर कोई बयान देने को तैयार नहीं है और मामले की जांच की बात की जा रही है। माना जा रहा है कि उज्जैन में सट्टे के बढ़ते कारोबार को देखते हुए जानबूझकर पुलिस पर कटाक्ष किया गया है। हालांकि अब पुलिस ने अखबार के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!