HOTEL SAMDARIYA INN: पनीर मसाला में चूहे की लाश निकली

Bhopal Samachar
जबलपुर। शहर की शान का प्रतीक लक्झरी थ्री स्टार होटल समदड़ि‍या इन में बटर पनीर मसाला में मरा हुआ चूहा मिलने की खबर आ रही है। यह घटना होटल में आयोजित एक विवाह समारोह के दौरान हुई। एक मेहमान ने जैसे ही अपनी प्लेट में बटर पनीर मसाला लिया तो उसमें पनीर के साथ चूहे की लाश भी आ गई। जैसे ही इसकी खबर होटल संचालकों को मिली उन्होंने अपने स्टाफ को उस मेहमान के पीछे दौड़ा दिया जिसकी प्लेट में चूहे की लाश निकली। 

होटल का स्टाफ उस युवक के पीछे दौड़ पड़ा और उससे अपनी प्लेट देने को कहने लगा। इस दौरान वहां मौजूद एक गेस्ट ने इसका व‍ीडियो बना लिया। इसकी जानकारी जैसे ही अन्य मेहमानों को लगी तो उन्होंने फिर खाना ही नहीं खाया। जो खाना खा चुके थे वे सीधे डॉक्टर के पास पहुंचे और एहतियातन दवाई ली। 

खाने में मरा चूहा मिलने के बाद होटल का स्टाफ लगातार इस बात को दबाने में लगा रहा, लेकिन अब चूहे वाला यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद होटल की सच्चाई सभी के सामने आ गई। समाचार लिखे जाने तक प्रशासन ने होटल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई या जांच शुरू नहीं की थी। बता दें कि समदड़िया परिवार जबलपुर का सबसे रसूख वाला रईस परिवार माना जाता है। जबलपुर में समदड़िया के कई कारोबार चलते हैं और कई मामलों में गंभीर शिकायतें भी सामने आतीं हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!