कांग्रेस विधायक और IAS अफसर की लव स्टोरी

Bhopal Samachar
तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस विधायक केएस सबरीनाथन और तिरुवनंतपुरम की सब कलेक्टर एवं महिला आईएएस दिव्या एस अय्यर अब एक दूजे के होने जा रहे हैं। उनकी लवस्टोरी अब अपने सुखद मुकाम पर पहुंचने वाली है। सबरीनाथन ने सोशल मीडिया पर लवमैरिज का ऐलान कर दिया है। यह लवस्टोरी राज्य में काफी सुर्खियों में रही है। दरअसल, इस तरह की लवस्टोरी बहुत कम ही देखने को मिलतीं हैं जब एक राजनेता और नौकरशाह प्यार के बंधन में बंध रहे हों। 

दोनों के प्यार की चर्चाओं के दौर पर मंगलवार को विराम लग गया, जब सबरीनाथन ने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस अपडेट किया, लिखा- 'कमिटेड'। दोनों की तस्वीर के साथ सबरीनाथन ने लिखा, 'कुछ समय से मेरे करीबी लोग शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं, अब मैं इस बारे में घोषणा करते हुए खुश हूं। मैं सब कलेक्टर डॉ. दिव्या एस अय्यर से तिरुवनंतपुरम में मिला था। हमारे बीच करीबी बढ़ी, हमने एक-दूसरे को जाना, विचार समझे, दिलचस्पियों के बारे में जाना। दोनों के परिवारों के आशीर्वाद से दिव्या मेरी जीवनसंगिनी बनने वाली हैं। हम आप सबसे आशीर्वाद की अपेक्षा करते हैं।'

अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड दिव्या ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं, जहां किसी ब्यूरोक्रैट ने पॉलिटिशन से शादी की हो। उन्होंने कहा, 'हमें आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है।' दोनों की शादी अगले महीने होने वाली है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!