IPL10: दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने टीम की पॉवर दिखाई, चैंपियन सनराइजर्स को धूल चटाई

Bhopal Samachar
राजू जांगिड़/दिल्ली | कमजोर समझी जा रही दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स टीम ने मंगलवार यानि कल आईपीएल-10 के मैच में जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया। दिल्‍ली के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद ने युवराज सिंह के 70 रन (41 गेंद, 11 चौके, एक छक्‍का) की मदद से 20 ओवर्स में तीन विकेट खोकर 185 रन का सम्‍मानजनक स्‍कोर खड़ा किया। जवाब में युवा खिलाड़ियों से सजी दिल्‍ली की टीम ने 186 रन के लक्ष्‍य का पीछा शानदार तरीके से किया। 

संजू सैमसन, करुण नायर, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे युवा बल्‍लेबाजों ने टीम को छोटा लेकिन बेहद महत्‍वपूर्ण योगदान दिया। संजू ने 24, करुण नायर ने 39,ऋषभ पंत ने 34 और श्रेयस अय्यर ने 33 रन बनाए। इन चारों बल्‍लेबाजों के आउट होने के बाद कोरी एंडरसन (41रन, 24 गेंद, दो चौके, तीन छक्‍के) और क्रिस मॉरिस (15 रन, 7 गेंद, एक चौका और एक छक्‍का) ने नाबाद रहते हुए टीम को जीत तक पहुंचा दिया।

विनिंग स्‍ट्रोक 20वें ओवर की पहली गेंद पर कोरी एंडरसन के बल्‍ले से चौके के रूप में निकला। दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के मोहम्‍मद शमी मैन ऑफ द मैच रहे उन्‍होंने गेंदबाजी करते हुए 36 रन देकर दो विकेट लिए थे। दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने दिखा दिया कि जब टीम मिलकर खेलती है तो दिग्गजों के धांसू रिकॉर्ड भी धरे के धरे रह जाते हैं। टीम की ताकत से बड़ी कोई ताकत नहीं होती। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!