IPL10: उनादकट की हैट्रिक ,पुणे की रोमांचक जीत

Bhopal Samachar
राजू जांगिड़/पुणे | आईपीएल-10 के 44वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट से हुआ। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे ने 8 विकेट खोकर 148 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद ने 9 विकेट खोकर महज 136 रन ही बना सकी।

हैदराबाद की पारी की शुरुआत में शिखर धवन (19) और केन विलियमसन (4) पर आउट हो गए। इसके बाद डेविड वॉर्नर और युवराज सिंह के बीच 54 रन की साझेदारी हुई। वॉर्नर ने 40 वहीं युवराज सिंह ने 47 रन की पारी खेली मगर मैच के आखिरी ओवर में जयदेव उनादकट की हैट्रिक ने हैदराबाद को जीत से महरूम कर दिया। उनादकट ने 30 रन देकर 5 विकेट लिए।

पुणे को दूसरे ही ओवर में राहुल त्रिपाठी (1) के रूप में जल्द झटका लग गया। इसके बाद अजिंक्य रहाणे भी टीम के स्कोर में 22 रन ही जोड़ सके। मगर स्टीव स्मिथ (34) और बेन स्टोक्स (39) के बीच हुई 60 रन साझेदारी ने पुणे के स्कोर को काफी हद तक संभाला। 

16वें ओवर में पुणे को दो झटके लगे, जिसने टीम को बैकफुट पर ला दिया। हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ कौल ने 29 रन देकर सबसे अधिक 4 विकेट लिए। उनके अलावा राशिद खान और बिपुल शर्मा को भी 1-1 सफलता मिली। आशीष नेहरा मांसपेशियों में खिंचाव के चलते सिर्फ 7 गेंदें ही डाल सके। इस प्रकार हाथ में आई हुई जीत पुणे ने छीन ली ,हैट्रिक बनाने वाले जयदेव उनादकट को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!