IPL10: मुम्बई के आगे दिल्ली पस्त

Bhopal Samachar
राजू जांगिड़/दिल्ली | आईपीएल10 के तहत दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार का मैच रोमांचक होने की उम्‍मीद लगाई जा रही थी । इस उम्‍मीद के पीछे कारण भी थे । युवा बल्‍लेबाजों से सजी दिल्‍ली ने पिछले दो मैचों में जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया था बहरहाल, फिरोजशाह कोटला मैदान पर मौजूद दर्शकों की यह उम्‍मीद पूरी नहीं हो सकी दिल्‍ली के बल्‍लेबाजों ने लगभग शर्मनाक तरीके से मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों के आगे समर्पण कर दिया । मुंबई के 212 रन के स्‍कोर का पीछा करते हुए दिल्‍ली की टीम 13.4 ओवर में महज 66 रन बनाकर आउट हो गई । मैच में जहीर खान की टीम को 146 रन की करारी हार मिली ।

दिल्‍ली के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियंस ने लेंडल सिमंस के 66 और कीरोन पोलार्ड के 63 रनों की मदद से 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 212 रन बनाए । जवाब में दिल्‍ली के विकेट ताश के पत्तों की तरह गिरते रहे । शुरुआती आठ ओवर में ही टीम के छह बल्‍लेबाज आउट हो चुके थे । 14वें ओवर तक पहुंचते-पहुंचते पूरी टीम पेवेलियन में जा बैठी दिल्‍ली के लिए करुण नायर ने सर्वाधिक 21 रन बनाए उनके अलावा कोरी एंडरसन (10) और पैट कमिंस (10) ही दोहरी रनसंख्‍या तक पहुंच पाए । पिछले मैच के हीरो ऋषभ पंत और संजू सैमसन तो खाता भी नहीं खोल पाए । 

मुंबई के लिए 43 गेंद पर 66 रन की पारी खेलने वाले लेंडल सिमंस मैन ऑफ द मैच रहे । आज की इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस के 11 मैचों में 9 जीत के साथ 18 अंक हो गए हैं जबकि दिल्‍ली प्‍लेऑफ से लगभग बाहर हो गई है ।दिल्‍ली के खाते में अब 11 मैचें में चार जीत है और यह टीम 8 अंक के साथ छठवें स्‍थान पर है ।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!