मोदी जब बिफल होते हैं तो मंदिरों को चक्कर काटने लगते हैं: MAYAWATI

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने कहा है कि जब भी बीजेपी और मोदी सरकार विफल होती हुई नजर आती है तब प्रधानमंत्री और बीजेपी आम जनता का ध्यान उस हार की तरफ से बांटने के लिए भगवान के दर्शन करने मन्दिरों के चक्कर काटने शुरू कर देते हैं। हरियाणा, पंजाब और चण्डीगढ़ के राजनीतिक हालात का जायजा़ लेने के बाद बैठक को सम्बोधित करते हुए बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि केंद्र और भाजपा शासित राज्यों द्वारा भगवा तुष्टीकरण की नीति पर चलकर इससे जुड़े आपराधिक तत्वों को हर स्तर पर और हर प्रकार का गलत संरक्षण दिया जा रहा है, जिससे देश में एक प्रकार से अव्यवस्था जैसा माहौल हो गया है।

कहा कि जब भी बीजेपी और मोदी सरकार जनहित, जनकल्याण और देशहित के मामलों में विफल होती हुई नजर आती है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के नेता जनता का ध्यान विफलता की तरफ से बांटने के लिए भगवान के दर्शन और मन्दिरों के चक्कर काटने शुरू कर देते हैं, जैसा कि बीजेपी के नेताओं द्वारा धर्म का चुनावी लाभ के लिए इस्तेमाल पहले लगातार किया जाता रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब राज्य को हालांकि बीजेपी और अकाली दल की गठबंधन सरकार से मुक्ति मिल गई है, लेकिन हरियाणा में बीजेपी का कट्टरवाद और संकीर्ण राष्ट्रवाद प्रदेश को लगातार पीछे ढकेलता जा रहा है. संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों की भाषा अनुकूल नहीं है, जिससे कई गलत कारणों से हरियाणा की बीजेपी सरकार सुखिर्यों में रहती है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!