थानेदार लिखा-पड़ी करते रहे, पंचायत सचिव तड़प तड़पकर मर गया | MP POLICE

Bhopal Samachar
ललित मुदगल/शिवपुरी। पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना में शुक्रवार की रात गलथुनी रोड शाम 9 बजे सडक दुर्घटना में 2 पंचायत सचिव घायल हो गए। सूचना के बावजूद पुलिस 1 घंटा देरी से पहुंची और बजाए घायल सचिव को अस्पताल दाखिल कराने के, पंचमाना बनाने और लिखा पड़ी में लग गए। घायल पंचायत सचिव तड़प-तड़प कर मर गया। 

जानकारी के अनुसार कल देर रात 9 बजे सचिव राजकुमार तोमर और राजकुमार पुराणिक अपनी मोटर साईकिल से आ रहे थे तभी अचानक मोटर साईकिल का संतुलन बिगड गया और वह स्लिप हो गई। इस दुर्घटना में दोनों सचिव गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि राहगीरों ने तत्काल पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दी लेकिन पुलिस 1 घंटे बाद पहुंची और छर्च थाना प्रभारी दिनेश सिंह राजपूत घायलों का सीधे उपचार के लिए न भिजवाते हुए अपने पंचनामे और लिखा पढी में लग गए। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो पुलिस ने इन घायलों को 1 घंटे तक चबूतरे पर डाले रखा, जहां कागजों की खाना पूर्ति चल रही थी। जबकि घायल सचिव दर्द से तड़प रहे थे। ऐसे में सचिव राजकुमार तोमर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

जब इस घटना की सूचना पोहरी के जनप्रतिनिधियों को लगी तब वह मौके पर पहुंचे और उन्होने सचिवों को उपचार के लिए भेजा। अस्पताल में डॉक्टरो ने राजकुमार तोमर को मृत घोषित कर दिया जबकि राजकुमार पुराणिक गंभीर रूप से घायल है। घायल सचिव का इलाज पोहरी के अस्पताल में किया जा रहा है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!