THE KAPIL SHARMA SHOW: अब एडल्ट एक्ट्रेस के सहारे TRP बढ़ाई जाएगी

Bhopal Samachar
मुंबई। अहंकार ने कपिल शर्मा को कहां से कहां ला खड़ा किया। टीआरपी में टॉप 10 से बाहर हुए कपिल शर्मा अपने शो को बचाने के लिए अब कुछ भी करने को तैयार हैं। हालात यह हैं कि एक फैमिली शो में एडल्ट एक्ट्रेस को लाया जा रहा है। एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो 'कामसुंदरी' (2001) और 'मैन नॉट अलाउड' (2006) जैसी अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी है। अब वो ​कपिल के शो पर दिखाई देगी। 

'द कपिल शर्मा शो' फैमिली शो है। सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने जब से शो छोड़ा है, तब से इसकी टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। इसे बचाने के लिए कपिल राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह को पहले ही इंट्रोड्यूस करा चुके हैं। बावजूद इसके उनका शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर है। अब देखना यह है कि फैमिली शो में एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस की एंट्री टीआरपी वापस दिला पाती है या नहीं।

बता दें कि कपिल शर्मा के सितारे पिछले कुछ समय से गर्दिश में चल रहे हैं। अपनी टीम के साथ मारपीट करने के बाद जो लोग कपिल शर्मा के फैन हुआ करते थे। अब वही कपिल से नाराज हो गए हैं। कपिल काफी कोशिशें कर रहे हैं कि हालात पहले जैसे हो जाएं परंतु कुछ भी संभलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। अब एडल्ट एक्ट्रेस को लेकर वो फिर विवादों में आ घिरे हैं। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!