UTTAM PALACE: टीवी में लगा था हिडन कैमरा, प्राइवेट लाइफ रिकॉर्ड कर ब्लैकमेल करते थे

Bhopal Samachar
ग्वालियर। शहर में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए HOTEL UTTAM PALACE GWALIOR के कमरों में से छुपे हुए कैमरे बरामद किए हैं, कैमरों के जरिए से होटल के कर्मचारी ठहरने वालों के अश्लील वीडियों बना लेते थे बाद मे इस वीडियो को सोशल साइट पर अपलोड करने की धमकी देकर संबंधित व्यक्ति से मोटी रकम वसूलते थे। इस मामले में एक फरियादी के शिकायत करने के बाद पुलिस ने होटल मे छापा माराकर दो कर्मचारियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कई अश्लील वीडियों बरामद किया है। शहर के सैनिक पेट्रोल पंप के समीप स्थित एक होटल का एक कर्मचारी और मैनेजर द्वारा होटल के कमरों मे रखी पुरानी टीवी में छुपे हुए कैमरे लगाए गए थे, इन कमरों में अगर कोई कपल ठहरता था तो उसकी पर्सनल लाइफ के वीडियो कैच कर लिए जाते थे।

कैमरा टीवी के स्वीच के अंदर लगा हुआ होता था जिसके कारण किसी को कोई शक नही होता था, बाद में होटल के कर्मचारी और मैनेजर संबंधित मुसाफिर का आईकार्ड के आधार पर पता लगाकर उसको फोन करके और उसके वाट्सएप पर वीडियों लोड करके उससे दो से तीन लाख रुपयों की मांग करते थे कई लोग अपनी इज्जत बचाने की खातिर इनको पैसे दे देते थे।

लेकिन कुछ दिनों पहले नोयडा से एक युवक अपनी मंगेतर के साथ ग्वालियर आया था और इस होटल में ठहरा हुआ था इस दौरान उसकी अश्लील फिल्म बना ली गई और होटल के कर्मचारी ने युवक की फेसबुक पर फिल्म लोड कर धमकी दी कि अगर उसे तीन लाख रुपए नहीं दिए तो वो फिल्म को सार्वजिनिक कर देगा। इस बात की शिकायत युवक ने ग्वालियर पुलिस से की जिसपर पुलिस ने तत्काल होटल में छापा मारा।

जहां उन्हे होटल के कमरों में लगी टीवियों में छुपे हुए कैमरे मिले जिससे वो रिकार्डिंग करते थे। पुलिस ने इस मामले मे होटल के कर्मचारी और मैनेजर को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने कई सीडी और पेन ड्राइव में वो फिल्म पुलिस को मुहैया कराई जो उन्होंने होटल में रुकने वाले कपल्स की बनाई थी। पुलिस ने जब सीडीओं और पेन ड्राइब की जांच की तो कई अश्लील फिल्म दिखाई दी इसके साथ-साथ कर्मचारी के मोबाइल से भी कई अश्लील फिल्म बरामद हुई। कर्मचारी ने भी स्वीकार किया कि वो होटल में ठहरने वालों की किस तरह से फिल्म उतार लेता था और फिर कैसे उन्हे ब्लैकमेल करता था।​

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!