कांग्रेसी गुटबाजी: टिकट नहीं मिला तो महिला प्रत्याशी का अश्लील VIDEO बना पोर्न साइट पर डाल दिया

Bhopal Samachar
नई दिल्ली। कांग्रेस को मिटाने के लिए कांग्रेसी ही काफी हैं, यदि कोई इससे इत्तेफाक रखता है तो यह प्रकरण पढ़े। पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट के दावेदार एक नेता की जब मुराद पूरी नहीं हुई तो उसने ना केवल जिस महिला प्रत्याशी को टिकट मिला उसे हराने की ठान ली बल्कि उसका एक अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साइट्स और पोर्न बेवसाइट पर अपलोड कर दिया। चुनाव प्रचार के दौरान यह वीडियो लगातार वायरल होता रहा और अंतत: कांग्रेस की महिला नेता सतविंदर सिंह बिट्टी चुनाव हार गई। अब पुलिस ने आरोपी कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि बिट्टी कांग्रेस की नेता होने के साथ साथ फेमस सिंगर भी हैं। 

बिट्टी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर लुधियाना के साहनेवाल विधानसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार सरनजीत सिंह ढिल्लो के खिलाफ चुनाव लड़ा था। आरोपी की पहचान कांग्रेस के कार्यकर्ता मोहन सिंह के रूप में हुई है, वह जिला कांग्रेस की ग्रामीण विंग का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक यह अश्लील वीडियो उस समय सामने आया था जब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया। बट्टी ने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर के समझ दायर की शिकायत में कहा था कि उनकी छवि को धूमिल करने के लिए सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया था। सिंगर के भाई अवतार सिंह ने कहा कि कथित तौर पर मोहन सिंह ने व्हॉट्स ग्रुप पर इस वीडियो को सरकुलेट किया था। इस संबंध में कूमकलां पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच जारी है और पुलिस पूछताछ करके इस अपराध में अन्य लोग शामिल है या नहीं। इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

पंजाबी सिंगर बिट्टी 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर साहनेवाल से चुनाव लड़ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी मोहन सिंह भी इस सीट पर टिकट का दावेदार था। टिकट न मिलने की वजह से वह पार्टी और सतविंदर सिंह बिट्टी से नाराज चल रहा था। जिसके बाद उसके बिट्टी से बदला लेने का फैसला किया। आरोपी ने उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। मोहन सिंह ने ये वीडियो पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड किया था। पुलिस के शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की। इस दौरान आरोपी ने फोन बंद कर दिया। कुछ दिन पहले ही उसने फोन नंबर फिर से चालू किया। जिसके बाद नंबर ट्रेस करके उसे गिरफ्तार किया गया है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!