बड़ी खबर: इंदौर में 17 नए पॉजिटिव, सलमान खान के भतीजे की मौत, मध्य प्रदेश में कुल 64 | INDORE NEWS

Bhopal Samachar

Indore coronavirus latest breaking news update

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कोरोनावायरस का संक्रमण आउट ऑफ कंट्रोल हो चुका है। इंदौर में कलेक्ट किए गए कुल 110 सैंपल में से 70 इंदौर और 40 भोपाल लैब टेस्ट किए गए। कुल 110 संदिग्ध में से 17 मरीज कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही इंदौर में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 49 हो गई। जबकि पूरे मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 64 है। इंदौर को छोड़कर मध्यप्रदेश के सहित सभी 5 जिलों में पीड़ित मरीजों की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। 

इंदौर के अस्पतालों में अब तक 5 मौतें (इंदौर-3, उज्जैन-2)

इसके पहले सोमवार को इंदौर में कोरोनावायरस ने दो और लोगों की जान ले ली। चंदन नगर निवासी 49 वर्षीय महिला ने देर रात दम तोड़ दिया। इससे पहले दिन में एमआर-9 की राजकुमार कॉलोनी के 41 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी। दोनों ही एमआर टीबी अस्पताल में भर्ती थे। शहर में अब तक तीन और उज्जैन में संक्रमण से मरने वालों की संख्या दाे हाे गई है। प्रदेश में संक्रमण से अब तक कुल 5 लाेगाें ने दम ताेड़ा है। 

सलमान खान के भतीजे की मौत, जांच रिपोर्ट नहीं आई

इसी बीच, देर रात अभिनेता सलमान खान के 38 वर्षीय भतीजे अब्दुल्ला खान उर्फ अबा की मुंबई में मौत हो गई। अबा इंदौर के खान कंपाउंड में रहते थे। कोरोना की आशंका में उनका सैंपल जांच के लिए भेजा था, अभी रिपोर्ट नहीं आई है। 

सोमवार को 8 पॉजिटिव आए थे

सोमवार को इंदौर और उज्जैन में कोरोना के 8 नए मामले सामने आए थे। इनमें उज्जैन के एक 37 साल के युवक की 3 दिन पहले ही मौत हो चुकी थी। मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी (सीएचएमओ) डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया कि इंदौर में एक महिला, एक वृद्ध और एक युवक की मौत हो गई, जबकि उज्जैन में मृतकाें में एक वृद्धा और एक युवक शामिल है। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 64 हो गई। इंदौर अभी  27, उज्जैन 5, जबलपुर 8, भोपाल, 3, ग्वालियर 2, शिवपुरी में 2 संक्रमित हैं।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे 
अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं 
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
ज्योतिरादित्य सिंधिया सर, 'तत्पर हूँ' से क्या तात्पर्य है, कृपया स्पष्ट कीजिए 
BSNL ने 6 लोकप्रिय प्रीपेड रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए
सर्जरी के बाद डॉक्टर टांका लगाने कौन सा धागा यूज करते हैं 
यदि भोपाल में जरूरतमंदों को भोजन की जरूरत है तो यहां क्लिक करें
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!