GWALIOR NEWS- महंगाई का असर, पुलिसवाला टंकी फुल करा कर भागा

Bhopal Samachar
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में महंगाई का असर दिखाई दे रहा है। एक पुलिस वाले ने पेट्रोल पंप से बाइक का पेट्रोल टैंक फुल करवाया और किक मारकर फरार हो गया। पेट्रोल पंप संचालक ने सीसीटीवी वीडियो वायरल किया है ताकि पुलिस वाले की पहचान की जा सके। पुलिस डिपार्टमेंट ने वायरल वीडियो की जांच करने की बात की है। 

रविवार को एक VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक पुलिस वाला पेट्रोल पंप पर पहुंचकर बाइक का टैंक फुल कराता है और पंप कर्मचारी को चकमा देकर फरार हो जाता है। यह VIDEO फूलबाग चौराहा स्थित पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है। घटना शनिवार की है। प्लेटिना बाइक पर सवार युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचा। उस समय वहां भीड़ नहीं थी। बाइक सवार ट्रैकसूट पहने हुए था जिस पर पुलिस लिखा था। बाइक की हेडलाइट्स पर भी पुलिस लिखा था। बाइक सवार खाकी रंग का टोपा पहने था और ऊपर से मफलर बांधे था, जिस कारण उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा था। वह कंधे पर राइफल भी टांगे हुए था। 

उसने आते से ही बाइक का पेट्रोल टैंक खोला और पंप कर्मचारी से टैंक फुल करने के लिए कहा। कर्मचारी ने रुपए की मांग की तो उससे कहा कि ऑनलाइन पेमेंट करेगा, लेकिन जैसे ही टैंक फुल हुआ तो पीछे दूसरी गाड़ी लग गई। कर्मचारी को लगा कि पेट्रोल भरवाने के बाद अब वह मोबाइल निकालकर पेमेंट करेगा। तभी बाइक सवार पुलिस वाले ने गाड़ी स्टार्ट की और भाग गया। कर्मचारी उसके पीछे भी भागा, लेकिन वह कुछ ही सेकेंड में बहुत दूर निकल गया था।

8 लीटर पेट्रोल भरवाया था, पुलिस को शिकायत का इंतजार

- पेट्रोल पंप पर पहुंचे पुलिस जैसे हुलिया वाले बाइक सवार ने गाड़ी में 8 लीटर पेट्रोल डलवाई थी। पेट्राेल की रेट अभी 108 रुपए के लगभग चल रही है। लगभग 864 रुपए की पेट्रोल हुई जिसे वह भरवाकर ले गया है। इस मामले में टीआई पड़ाव विवेक अष्ठाना का कहना है कि एक VIDEO सामने आया है। मामला उनके थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पर कोई शिकायतकर्ता सामने नहीं आने के चलते FIR दर्ज नहीं की जा सकी है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!