MP NEWS- सरकारी शिक्षक ने नालायक बेटे को मार डाला, लाश को नदी में फेंक आया

Bhopal Samachar
बुरहानपुर।
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में 15 दिन पहले वन विभाग के रेस्ट हाउस के पीछे रूपारेल नदी में मिली 25 वर्षीय युवक रामकृष्ण भिलाला की लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि उसके पिता जो सरकारी शिक्षक हैं, ने ही अपने बेटे की हत्या की और फिर पत्नी एवं बेटी के साथ मिलकर लाश को नदी में फेंक दिया। 

बुरहानपुर जिले के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि युवक रामकृष्ण की शादी तय कर दी गई थी। फरवरी के महीने में उसकी शादी होने वाली थी लेकिन वह कोई कामकाज नहीं करता था। किसी दूसरी लड़की से फोन पर बात करता रहता था। उसकी आदतें खराब थी। इसी बात से नाराज उसके पिता भिमान सिंह (जो एक शासकीय विद्यालय में शिक्षक के पद पर हैं) ने 2 जनवरी 2022 को गुस्से में आकर उसे धक्का दिया। रामकृष्ण का सिर बाथरूम की दीवार से टकराया और वह जमीन पर गिर गया। गुस्से में पिता ने उसकी छाती पर लात मारी। तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद भिमान सिंह ने अपनी पत्नी जमुना बाई और बेटी कृष्णा की मदद से बेटे रामकृष्ण की लाश को रस्सी से बांधा और नदी में फेंक दिया। दूसरे दिन पुलिस चौकी आकर अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। दिनांक 5 जनवरी 2022 को जब रामकृष्ण की लाश मिली तो पिता ने हत्या करके लाश ठिकाने का आरोप लगाया। पुलिस ने दावा किया है कि इन्वेस्टिगेशन के दौरान शिक्षक भिमान सिंह ने हत्या करना कबूल कर लिया है। 

कैसे पता चला, हत्या पिता ने की है

पुलिस ने बताया कि जिस रस्सी से रामकृष्ण के हाथ पैर बांधे गए थे। घर की तलाशी के दौरान वही रस्सी भिमान सिंह के बाथरूम से मिली। संदेह होने पर भिमान सिंह को पूछताछ के लिए थाने लाया गया। कड़ी पूछताछ के दौरान भिमान सिंह ने खुद पूरी कहानी बता दी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!