RGPV NEWS- विशेष अनुकम्पा अवसर परीक्षा की सूचना

Bhopal Samachar
भोपाल।
राजीव गाँधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय पोलीटेक्निक महाविद्यालय नसरुल्लागंज से निर्धारित अनुकम्पा अवसर प्राप्त करने के बाद भी डिप्लोमा उत्तीर्ण नही हुआ है। डिप्लोमा उत्तीर्ण नही होने पर NFT के दायरे में आए विद्यार्थियों को डिप्लोमा उत्तीर्ण करने के लिए विशेष अनुकम्पा अवसर परीक्षा माह जनवरी एवं मई, जून 2022 में दिया जा रहा है। 

तीन वर्षीय पत्रोपाधि पाठ्यक्रम के ऐसे विद्यार्थी जिनका प्रवेश 2012 से 2014 तक हुआ है, जो अपना डिप्लोमा पूर्ण करना चाहते हैं। वे अपनी समस्त अंकसूचियों के साथ शासकीय पोलीटेक्निक महाविद्यालय नसरुल्लागंज में उपस्थित हो सकते हैं। ताकि परीक्षा फार्म भरने की अनुमति दी जा सके। 

एकीकृत और संस्कृत छात्रवृत्ति के लिए आवेदन आमंत्रित

शासकीय महाविद्यालयों में दिव्यांग विद्यार्थियों को सत्र 2021-22 में कम्प्यूटर और प्रबंधन में शिक्षा प्राप्त करने के लिए जीवन निर्वाह भत्ता और परिवहन भत्ता राशि के भुगतान के लिए 30 जनवरी, 2022 तक आवेदन आमंत्रित किए गये हैं। मध्यप्रदेश के शासकीय और अनुदान प्राप्त महाविद्यालय में एकीकृत और संस्कृत छात्रवृत्तियों के लिए भी 30 जनवरी, 2022 तक आवेदन किये जा सकेंगे। 

आवेदन संस्था प्रमुख से अग्रेसित कराकर उच्च शिक्षा सतपुड़ा भवन भोपाल भेजना होगा। योजना में पात्रता संबंधी विस्तृत जानकारी विभाग की वेबसाइट www.highereducation.mp.gov.in पर देखी जा सकती है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!