BETUL JOBS- जॉब फेयर की तारीख घोषित, आधा दर्जन कंपनियां आ रहीं हैं

Bhopal Samachar
बैतूल।
जिला रोजगार कार्यालय द्वारा 25 फरवरी को स्थानीय शासकीय जेएच कॉलेज में प्रात: 11 बजे से एक दिवसीय जॉब फेयर (रोजगार मेला) आयोजित किया जाएगा। रोजगार मेले में विभिन्न कंपनियों द्वारा अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलोदय टेक्नोपैक प्रा.लि. वापी दमन गुजरात द्वारा मशीन ऑपरेटर/हेल्पर के 100 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता 8वीं से अधिक/आईटीआई तथा आयु 18 से 40 वर्ष है।

जेके बायो प्लांटेक प्रा.लि. भोपाल द्वारा सेल्स एक्सीक्यूटिव के 35 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं से अधिक तथा आयु 18-35 वर्ष है।
वर्धमान फेब्रिक्स प्रा.लि. बुदनी द्वारा मशीन ऑपरेटर के 50 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं, आईटीआई एवं आयु 18 से 28 वर्ष है।
सीपेट भोपाल द्वारा मशीन ऑपरेटर के 50 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 8वीं से अधिक/आईटीआई एवं आयु 18 से 35 वर्ष है।

बजीर कौशल विकास केन्द्र बैतूल द्वारा मशीन ऑपरेटर/ट्रेनी वर्कर के 50 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 5वीं, 8वीं, 10वीं, 12वीं एवं आयु 18 से 28 वर्ष है।

एल एंड टी कंस्ट्रक्शन स्किल्स छिंदवाड़ा द्वारा कारपेंटर/बारवेंडर के 40 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 5वीं से 12वीं तक एवं आयु 18 से 34 वर्ष है।

विजय इंटरप्राइजेस प्रा. लि. बैतूल द्वारा वेल्डर/डीजल मैकेनिक के 5 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 5वीं से 12वीं तक, आईटीआई एवं आयु 18 से 30 वर्ष है।

ताप्ती मार्वल प्रा.लि. बैतूल द्वारा कारपेंटर के 5 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता 5वीं से 12वीं तक, आईटीआई एवं आयु 18 से 30 वर्ष है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!