BU BHOPAL असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती- पात्र एवं अपात्र उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Bhopal Samachar
Barkatullah Vishwavidyalaya, Bhopal द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती प्रक्रिया के दौरान पात्र एवं अपात्र उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। यह बैकलॉग के रिक्त शैक्षणिक पदों पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया है। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं। सुविधा के लिए हमने डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा दी है।

बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय द्वारा बताया गया कि बैकलॉग के रिक्त शैक्षणिक पदों पर सीधी भर्ती प्रक्रिया के दौरान विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों में शिक्षकों और अन्य शैक्षणिक कर्मचारियों की नियुक्ति हेतु न्यूनतम अर्हताए तथा उच्चतर शिक्षा में मानकों के रखरखाव हेतु उपाय) संबंधी विनियम 2018 के प्रावधानों के अनुसार छानबीन समिति द्वारा पात्र एवं अपात्र उम्मीदवारों का चयन किया गया है। 

बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी द्वारा दिनांक 3 फरवरी 2022 को प्रश्न क्रमांक 192 से लेकर 200 तक कुल 9 पेज की अधिसूचना जारी की गई है। इस अधिसूचना में सभी विषयों एवं श्रेणियों के पात्र एवं पात्र उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!