INDORE JOBS- 20 कंपनियों में 1450 युवाओं को नौकरी दिलाएंगे, कलेक्टर ने कहा

Bhopal Samachar
इंदौर।
कलेक्टर कार्यालय की ओर से बताया गया है कि कलेक्टर श्री मनीष सिंह के निर्देशानुसार जिले के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को प्रतिष्ठित कम्पनियों में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिये इंदौर में एक दिवसीय जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। 

उप संचालक जिला रोजगार कार्यालय श्री पी.एस. मण्डलोई ने बताया कि रोजगार मेले का आयोजन रोजगार कार्यालय एवं यशस्वी अकादमी फॉर टेलेन्ट मैनेजमेन्ट के संयुक्त तत्वावधान में किया जा रहा है। रोजगार मेला 28 फरवरी 2022 को प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 3 बजे तक ग्रामीण हाट बाजार, ढक्कन वाले कुएं के पास इन्दौर में आयोजित किया जायेगा।

श्री मण्डलोई ने बताया कि इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की कई प्रतिष्ठित कम्पनियां जैसे- वोडाफोन, पेटीएम, डीटी इण्डस्टीज, डोमिनोज, एडोईट, वन पाईन्ट वन, एमडीएच मसाला, नवशक्ति, एसजीओ कन्सलटेन्ट, रायल आईटी सर्विसेस, जस्ट डायल, एजीश, रिलायन्स, यशस्वी ग्रुप आदि द्वारा लगभग 1450 विभिन्न पदों पर भर्ती की जायेंगी। कंपनियों द्वारा कम्प्यूटर ऑपरेटर, हेल्पर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, टेक्नीशियन आदि पदों के लिये आकर्षक वेतन पर रोजगार प्रदान किया जायेगा। कम्पनियों के प्रतिनिधि आवेदकों के साक्षात्कार लेकर प्रारम्भिक रूप से चयनित करेंगे।

उक्त मेले में 18 से 40 आयु वर्ग के पाँचवी से लेकर स्नातकोत्तर तथा आईटीआई, डिप्लोमा आदि योग्यता के आवेदक रोजगार हेतू मेले में भाग लेकर योग्यता अनुसार रोजगार प्राप्त कर सकते है। रोजगार मेले में सम्मिलित होने वाले आवेदक अपनी समस्त शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण-पत्रों के साथ बायोडेटा की प्रतियाँ एवं अन्य प्रमाण पत्र जैसे- आधार कार्ड आदि के प्रमाणपत्रों की फोटो प्रतियां भी आवश्यक रूप से साथ लायें। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!