MP civil Judge परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां देखें

Bhopal Samachar
जबलपुर। Madhya Pradesh High Court (मध्य प्रदेश हाई कोर्ट जबलपुर) की ओर से सिविल जज एग्जाम क्लास -2 एंट्री लेवल एग्जाम -2019 (फेस 2) Civil Judge Class - 2 (Entry Level) Exam - 2019 (phase-2) का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। इसी के साथ उन कैंडिडेट्स की लिस्ट भी जारी की गई है, जिन्होंने इस परीक्षा में अपनी आंसर बुक पर किसी भी प्रकार के पहचान चिन्ह बनाए थे। ऐसे अभर्थियों की पात्रता निरस्त कर दी गई है।

गौरतलब है कि सिविल जज क्लास 2 एंट्री लेवल मेन एग्जाम 2019 फेस 2, जो कि 25 सितंबर 2021 और 26 सितंबर 2021 को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा का रोल नंबर वाइज, कैंडिडेट की लिस्ट और ऐसे कैंडीडेट्स जो कि इंटरव्यू/ वाइवा वॉइस में चयनित हुए हैं। उनकी लिस्ट मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी गई है। CJI परीक्षा के मेन एग्जाम में अनरिजर्व्ड और ओबीसी कैंडीडेट्स के लिए 4 पेपर में 50% मार्क्स लाना अनिवार्य थे, जबकि एससी, एसटी कैंडीडेट्स के लिए 45% मार्क्स लाना अनिवार्य थे।

सनद रहे कि मध्य प्रदेश हाई कोर्ट जबलपुर ने उन कैंडिडेट्स की लिस्ट भी जारी की है, जिन्होंने परीक्षा के दौरान अपनी आंसर बुक्स पर किसी भी प्रकार के पहचान चिन्ह बनाए हैं। इस कारण उनकी अभ्यर्थीता निरस्त की जाती है। इस प्रकार के कुल 7 उम्मीदवार हैं जिनके पेपर निरस्त किए गए हैं क्योंकि यह नियमों के उल्लंघन का मामला है।

विशेष नोट - किसी भी प्रकार का एग्जाम देते समय किसी भी प्रकार के चिन्ह ,किसी का नाम, हस्ताक्षर किसी भी प्रकार के नियम का उल्लंघन नहीं करना है अन्यथा आपकी सारी मेहनत बेकार चली जाएगी। अगर यह 7 उम्मीदवार यह गलती नहीं करते तो हो सकता है, उनका नाम भी चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल होता।

MP civil Judge Main Exam -2019 Phase-II Result 

HIGH COURT 0F MADHYA PRADESH : JABALPUR (Exan Cell) द्वारा Result of civil Judge Class-II (entry Level) Main Exam -2019 (Phase-II). held on 25-09-2021 & 26-09-2021 Roll Number-wise List of Candidates Found Successful for Interview / Viva Voce जारी कर दिया गया है। List of candidates whose candidature have been cancelled के लिए यहां क्लिक करें

उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम जाने के लिए मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ऑफिशल वेबसाइट mphc.gov.in पर विजिट कर सकते हैं अथवा यहां क्लिक करके डायरेक्ट रिजल्ट पेज पर विजिट कर सकते हैं। PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!