MPPSC EXAM CALENDAR 2022-23 यहां देखें, पार्ट-1 एवं 2 अन्य भर्ती परीक्षाएं

Bhopal Samachar
MP Public Service Commission, Indore द्वारा वर्ष 2022 एवं 2023 के लिए परीक्षा कैलेंडर जारी कर दिया है। यह कैलेंडर पूर्व में जारी कैलेंडर का सेकंड पार्ट है। इसमें अन्य भर्ती परीक्षाओं की तारीख घोषित की गई है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा कैलेंडर 2022-23

एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं एवं PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग कैलेंडर वर्ष 2022 2023 भाग 2 अन्य भर्ती परीक्षाएं की डायरेक्ट लिंक इस न्यूज़ में सबसे नीचे उपलब्ध कराई है। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

परीक्षा नियंत्रक की ओर से स्पष्ट किया गया है कि प्रस्तावित कार्यक्रम अंतिम एवं अनिवार्य नहीं है। परिस्थिति वश इसमें परिवर्तन संभव है। रिक्त पदों की संख्या में विभागों के मांग पत्र के आधार पर परिवर्तन किया जा सकता है। भर्ती परीक्षाओं के अंतिम चयन परिणाम माननीय न्यायालय में लंबित प्रकरणों में माननीय न्यायालय के आदेश के तत्काल पश्चात घोषित किए जाएंगे। प्रकाशित विज्ञापनों में लिखित परीक्षा अथवा डायरेक्ट इंटरव्यू के आयोजन का निर्णय आवेदकों की संख्या के आधार पर किया जाएगा। 
यहां क्लिक करके Examination Calendar 2022-2023 (Part - I) PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।
यहां क्लिक करके एमपीपीएससी वार्षिक परीक्षा कैलेंडर भाग-2 PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!