Reliance Jio- 100 रुपए महीने से भी कम, अनलिमिटेड कॉलिंग साथ में JioPhone 4G फ्री

Bhopal Samachar
रिलायंस जियो ने एक बार फिर Airtel, Vodafone-Idea को अखाड़े में चित करने के लिए 1,999 वाले प्लान की मार्केटिंग तेज कर दी है। मोटे तौर पर समझे तो ₹2000 में 2 साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और कई अन्य फायदे मिल रहे हैं। यानी कि 24 महीने में ₹2000 खर्चा होगा, 1 महीने के लिए ₹100 से भी कम। सबसे खास बात यह है कि इस प्लान के साथ जिओ फोन फ्री मिल रहा है। 

1999 रुपये के इस प्लान में यूजर्स को JioPhone 4G फ्री में दिया जा रहा है। इसमें 2 साल तक रिचार्ज कराने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही जिओ ऐप(Jio App) के सब्सक्रिप्शन के साथ 4G सुविधा और 48 GB डेटा भी मिल रहा है। फोन भी अच्छा खासा है। इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले मौजूद है। साथ ही इसमें एसडी कार्ड स्लॉट के साथ अल्फान्यूमैरिक कीपैड दिया गया है। वहीं, एक हेडफोन जैक भी मुहैया कराया गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट आदि शामिल हैं। फोन में बैटरी की बात करें तो यह 1500mAh की है। यह 9 घंटे तक का टॉकटाइम मुहैया कराती है। फोन में 128 GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड दिया गया है। साथ ही 0.3 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इसमें हिंदी, अंग्रेजी समेत 18 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। भारत की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDIA NATIONAL NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!