SSC NEWS- कंबाइंड ग्रैजुएट लेवल परीक्षा की Answer Keys, Response Sheets

Bhopal Samachar
STAFF SELECTION COMMISSION द्वारा कंबाइंड ग्रैजुएट लेवल परीक्षा (टियर-2) 2020 की Tentative Answer Keys एवं उम्मीदवारों की Response Sheets ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दी है।

कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से बताया गया कि यह परीक्षा दिनांक 28 एवं 29 जनवरी को पूरे देश में आयोजित की गई थी। The candidates Response Sheets along with the tentative Answer Keys ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है। डायरेक्ट लेकिन इस न्यूज़ के सबसे नीचे उपलब्ध कराई गई है। उम्मीदवार अपने रजिस्टर्ड यूजर आईडी और पासवर्ड की मदद से डाक्यूमेंट्स को देख सकते हैं।

SSC INDIA द्वारा बताया गया है कि यदि उम्मीदवारों की तरफ से कोई अभ्यावेदन है तो दिनांक 11 फरवरी की शाम 6:00 बजे से 15 फरवरी 2022 तक ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। एक प्रश्न को चुनौती देने के लिए ₹100 शुल्क लगेगा। 15 फरवरी 2022 की शाम 6:00 बजे के बाद अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। उम्मीदवार respective Response Sheets को DOWNLOAD कर सकते हैं एवं प्रिंट आउट ले सकते हैं। यहां क्लिक करें, Answer Keys, Response Sheets वाला वेब पेज ओपन होगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!