Employees news- NIA में डेपुटेशन, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल

Bhopal Samachar
भारत सरकार के गृह मंत्रालय के अंतर्गत नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी द्वारा असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल के रिक्त पदों पर प्रतिनियुक्ति के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू की गई है। कृपया ध्यान दें कि यह बेरोजगार उम्मीदवारों के लिए नौकरी का अवसर नहीं है। केवल भारत सरकार और भारत के विभिन्न राज्यों के कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं। 

Karmchari news- Nomination for  ASI & HC in NIA on Deputation Basis

Inviting nomination for the post of ASI & HC in NIA on Deputation Basis के अनुसार दिल्ली, गुवाहाटी, हैदराबाद, मुंबई, लखनऊ, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, रायपुर, चंडीगढ़, इंफाल, चेन्नई, रांची, बेंगलुरु, भोपाल, भुवनेश्वर, जयपुर, पटना एवं अहमदाबाद में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के 43 पद रिक्त हैं एवं उपरोक्त सभी शहरों में हेड कांस्टेबल के 24 पद रिक्त हैं। प्रतिनियुक्ति पर आने वाले कर्मचारियों को इन्वेस्टिगेशन का अनुभव होना अनिवार्य किया गया है। 

NIA में प्रतिनियुक्ति- पुलिस एवं अन्य कई विभागों के कर्मचारियों के लिए

इच्छुक कर्मचारी कृपया राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण भारत सरकार की ऑफिशल वेबसाइट nia.gov.in पर विजिट करें और RECRUITMENT NOTICES सेक्शन में मौजूद Inviting nomination for the post of ASI & HC in NIA on Deputation Basis को ध्यानपूर्वक पढ़ें। प्रतिनियुक्ति की प्रक्रिया कर्मचारी के विभाग एवं उनके राज्य की सरकार के नियमों के अंतर्गत होगी। कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!