JABALPUR NEWS- रेत कारोबारी के बेटे का कंकाल मिला, कमर के नीचे 25 घाव, परिजनों ने चक्का जाम किया

Bhopal Samachar
जबलपुर।
गोसलपुर से अपहरण किए गए रेत कारोबारी के दिव्यांग बेटे का कंकाल जंगलों में पाया गया है। दिनांक 2 मार्च 2022 को उसका अपहरण हो गया था। अपहरणकर्ताओं ने उसी के मोबाइल फोन से उसके पिता को फोन करके 1500000 रुपए की फिरौती मांगी थी। 

धरमपुरा जंगल में चरवाहे को कंकाल दिखाई दिया

शंकरगढ़ गांव निवासी एक बुजुर्ग बकरियों को चराने मंगलवार को धरमपुरा जंगल की ओर गया था। वहां खदान के खोह वाली झाड़ियों पर उसकी नजर गई तो सन्न रह गया। वहां एक कंकाल पड़ा था। दहशत में वह बकरियों को लेकर घर लौट आया। उसने गांव के लोगों से इसकी चर्चा की। रात तक इसकी चर्चा गोसलपुर पुलिस तक पहुंची। रात 11.30 बजे पुलिस बुजुर्ग को लेकर मौके पर पहुंची। कंकाल देख पुलिस ने शंकरगढ़ कॉलोनी निवासी मलखान सिंह को बुलाया। भाई इंद्रपाल सिंह के साथ मौके पर पहुंचे मलखान सिंह ने कपड़ों व जूतों के आधार पर कंकाल की पहचान दो मार्च को अगवा हुए बेटे राहुल सिंह के रूप में की।

जानवर, पूरा मांस नोच कर खा चुके थे

शव पूरी तरह से कंकाल में तब्दील हो गया है। आशंका जताई जा रही है कि जंगली जानवर शरीर का मांस नोच खाए होंगे। कंकाल को पीएम के लिए जबलपुर मेडिकल काॅलेज भिजवाया गया है। जहां आज शव का पीएम होगा। अगवा हुए युवक का कंकाल मिलने की खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय गोसलपुर पुलिस के साथ ही वरिष्ठ अधिकारी पहंुचे थे।

अप्रैल में शादी होने वाली थी, किडनैपर का नाम तक पता नहीं चला

युवक की तलाश में सात दिन पुलिस की भारी भरकम टीम गोसलपुर में ही डेरा जमाए हुई थी। खुद एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल वहां कैम्प लगाए हुए थे। पर युवक की सकुशल वापसी नहीं करा पाए। उसका कंकाल मिलने की खबर आधी रात को घर में पहुंची तो कोहराम मच गया। मां नीता बाई सदमें में बेहोश हो गई। दादा ओमकार सिंह भी पोते की मौत की खबर सुनकर बदहवास से हो गए। राहुल की इसी अप्रैल में शादी होने वाली थी। राहुल के दोस्तों के मुताबिक वह काफी सीधा था। पर इसके बावजूद उसे किसने अगवा किया और किस रंजिश में हत्या की, अभी ये गुत्थी सुलझानी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। 

कमर के नीचे 25 घाव, परिजनों ने चक्का जाम किया

गोसलपुर के शंकरगढ़ से 15 लाख के लिए अगवा हुए राहुल उर्फ गोलू सिंह (25) की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई है। कमर के नीचे गुप्तांग सहित 25 से अधिक वार किए गए हैं। कई घाव तो 6 इंच तक गहरे हैं। पीएम के बाद परिजन शव लेकर गोसलपुर तिराहे पहुंचे और जाम लगा दिए। आधे घंटे बाद परिजन रोड से हटे। वे हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने और उनके मकानों काे जमींदोज करके सम्पत्ति जब्त करने की मांग कर रहे थे।जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!