MP karmchari news- पुरानी पेंशन के लिए सीधी में सड़कों पर उतरे संयुक्त मोर्चा के कर्मचारी

Bhopal Samachar
सीधी
। नई पेंशन स्कीम के स्थान पर पुरानी पेंशन लागू करने के लिए सीधी जिले के मुख्यालय में आज कर्मचारियों का हुजूम उमड़ा। दूरस्थ अंचलों कुसमी, सिहावल, रामपुर नैकिन, मझौली, बहरी और स्थानीय तहसील गोपद बनास के  सभी विभाग के कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन की बहाली के लिए आज स्थानीय पूजा पार्क में एकत्रित हुए। 

विभिन्न विभाग के कर्मचारियों ने पूजा पार्क में पुरानी पेंशन स्कीम और नई पेंशन स्कीम में क्या अंतर है ,को अपने साथियों को बताया और अपने अपने विचार व्यक्त किए ।तत्पश्चात गगनभेदी नारे लगाते हुए पंक्तिबद्ध तरीके से पूजा  पार्क से कलेक्ट्रेट तक पैदल सह वाहन रैली निकालकर, माननीय मुख्यमंत्री महोदय मध्यप्रदेश को ,जिला कलेक्टर सीधी के माध्यम से एक सूत्रीय मांग का ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से 2005 से बंद पुरानी पेंशन को मध्यप्रदेश सिविल सेवा पेंशन अधिनियम 1976 के अनुसार जस का तस लागू करने का अनुरोध किया गया है। 

नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता दी जाय। समस्त विभाग के कर्मचारियों ने माननीय मुख्यमंत्री महोदय से अनुरोध किया है कि आपके नेतृत्व में आपकी सरकार ने कर्मचारी हितैषी कई निर्णय लिए हैं और इस बार भी पुरानी पेंशन लागू करके आप भी लाखों कर्मचारियों के दिलों में अपनी जगह बनाएंगे। ज्ञापन में मुख्य रूप से शासकीय अध्यापक संगठन शिक्षा विभाग,राजस्व विभाग,स्वास्थ्य विभाग,महिला बाल विभाग ,सिंचाई विभाग के लगभग पांच हजार अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए। 
कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!