MP NEWS- 14 साल की लड़की को लेकर डेट पर गए युवक के खिलाफ, किडनैपिंग और रेप की FIR

Bhopal Samachar
धार।
कक्षा 9 में पढ़ने वाली 14 साल की लड़की को डेट पर लेकर गए युवक के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। CCTV वीडियो में लड़की अपनी मर्जी से लड़के के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है, लेकिन उसकी उम्र 18 वर्ष से कम है अतः भारतीय दंड संहिता के अनुसार इसे अपहरण (बहला-फुसलाकर साथ ले जाना) माना जाता है।

DHAR NEWS- पेपर देने आई लड़की का अपहरण, पिता को 5 करोड़ फिरौती का SMS मिला

14 साल की छात्रा स्कूल में परीक्षा देने के लिए आई थी, लेकिन घोड़ा चौपाटी स्थित शासकीय स्कूल के सामने से अचानक लापता हो गई। पेपर खत्म होने के बाद जब बड़ी बहन उसे लेने पहुंची तो वह नहीं मिली। परिवारवाले अपने स्तर पर खोज ही रहे थे कि अज्ञात नंबर से पिता के नंबर पर मैसेज आया, जिसमें 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी। यह देख परिवारवाले थाने पहुंचे। हालांकि शाम को लड़की घर लौट आई। पुलिस ने किडनैपिंग, फिरौती और रेप का मामला दर्ज किया है।

CRIME NEWS- लड़की ने खुद अपने पिता को फिरौती का SMS किया था

सीएसपी देवेंद्र सिंह धुर्वे ने बच्ची को बचाने के लिए नौगांव पुलिस की एक टीम बनाई। पुलिस ने सबसे पहले स्कूल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और रुपयों की मांग को लेकर आए मैसेज के नंबर की जानकारी जुटाई। नंबर त्रिमूर्ति चौराहे पर एक दुकान में पोहा बनाने वाले कर्मचारी का निकला। पुलिस तुरंत उस युवक को उठाकर लेकर आई और पूछताछ शुरू की। युवक ने बताया कि एक लड़की स्कूल ड्रेस में आई और पापा को फोन करने के लिए मोबाइल मांगा। कुछ टाइप किया और फिर 2 मिनट बाद मोबाइल देकर चली गई। सीसीटीवी फुटेज में खंगाले तो लड़की बाइक पर जाते दिखाई दी। इस पर पुलिस ने बाइक नंबर की जानकारी जुटाई।

LOVE STORY- शाम को अपने आप वापस आ गई, बॉयफ्रेंड के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया, जिसने युवती के मोहल्ले में रहने वाले आकाश मिश्रा नाम के युवक के बारे में जानकारी दी। इसी बीच नाबालिग लड़की सकुशल घर पहुंच गई। पुलिस परिजनों को लेकर थाने आई। जहां पर लड़की से पूछताछ की गई। लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला आकाश उसे बहला-फुसलाकर अपने घाटा बिल्लाैद स्थित हाेटल लेकर पहुंचा। यहां पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आकाश के परिजनों से पूछताछ की तो यह बात उसे पता चल गई, जिसके बाद लड़की को होटल में छोड़कर भाग गया। उसी के धमकाने पर उसने उसके पिता के नंबर पर रुपयों के लिए मैसेज किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आकाश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!