MPPEB NEWS- समूह एक एवं दो भर्ती परीक्षा में आवेदन की तारीख बढ़ाई - ROJGAR SAMACHAR

Bhopal Samachar
भोपाल
। Professional Examination Board, Bhopal द्वारा समूह एक एवं समूह 2 की भर्ती परीक्षाओं की तारीखों में परिवर्तन किया गया है। जॉब नोटिफिकेशन के बाद ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। रिक्रूटमेंट पॉलिसी वही रहेगी लेकिन परीक्षा की तारीख बदली गई है।

MP PEB group 1 group 2 online application and exam new dates 

सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे हो उम्मीद वालों के लिए समाचार यह है कि प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (पीईबी) ने विभिन्न परीक्षाओं और उनके लिए आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। पीईबी के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि समूह - 1 उप समूह-1 के अंतर्गत वरिष्ठ उद्यान विकास अधिकारी, प्रबंधक (गुणवत्ता नियंत्रक) व (कार्यपालिक) पदों और समूह- 2 उप समूह -1 के अंतर्गत ग्रामीण उद्यान विस्तार अधिकारियों एवं सहायक गुणवत्ता नियंत्रक के (कार्यपालिक) पदों की भर्ती के लिए संयुक्त भर्ती परीक्षा-2022 के लिए बोर्ड द्वारा विज्ञापन जारी किया गया था। 

Madhya Pradesh Government jobs notification

अभ्यर्थियों के हितों को ध्यान में रखते हुए इन भर्ती परीक्षाओं में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 30 मार्च के स्थान पर 5 अप्रैल कर दी गई है। आवेदकों द्वारा आवेदन पत्र में संशोधन 4 अप्रैल के स्थान पर 7 अप्रैल तक किए जा सकेंगे। ये परीक्षाएं पहले 26 एवं 27 अप्रैल को होनी थी, अब 18 एवं 19 मई को होंगी। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!