MPPSC NEWS- सहायक प्रबंधक परीक्षा की अंतिम उत्तर कुंजी जारी, यहां देखिए

Bhopal Samachar

MPPSC assistant manager exam 2021 final answer key

इंदौर। MADHYA PRADESH PUBLIC SERVICE COMMISSION द्वारा सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021 की अंतिम उत्तर कुंजी जारी कर दी गई है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं। सुविधा के लिए भोपाल समाचार द्वारा एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट की डायरेक्ट लिंक उपलब्ध कराई गई है। 

असिस्टेंट मैनेजर एग्जाम 2021 फाइनल आंसर की जारी करते हुए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा बताया गया कि दिनांक 6 मार्च 2022 के अंतर्गत प्राविधिक उत्तर कुंजी के संदर्भ में आपत्तियां आमंत्रित की गई थी। अभ्यर्थियों से प्राप्त आपत्तियों पर विषय के विशेषज्ञों की समिति द्वारा सूक्ष्म जांच की गई एवं उनके द्वारा अनुशंसित अंतिम उत्तर कुंजी जारी की जा रही है। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा स्पष्ट किया गया है कि यह अंतिम उत्तर कुंजी है। इसी के आधार पर परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा। इस अंतिम उत्तर कुंजी में किसी भी प्रकार का अभ्यावेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। यहां क्लिक करके आप एमपीपीएससी की ऑफिशल वेबसाइट पर दिनांक 20 मार्च 2022 को जारी की गई सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021 की अंतिम उत्तर कुंजी देख सकते हैं एवं डाउनलोड कर सकते हैं। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!