BHOPAL NEWS - मिश्रा कंस्ट्रक्शन के खिलाफ नर्मदापुरम में FIR, तवा पुल से यातायात भी बंद

NEWS ROOM
भोपाल।
मध्य प्रदेश के नर्मदा पुरम में पिपरिया स्टेट हाईवे पर तवा नदी के पुल की मरम्मत में लापरवाही और देरी पर  भोपाल के मिश्रा कंस्ट्रक्शन के खिलाफ देहात थाने में FIR दर्ज हुई है। इसके साथ ही पुल का जॉइंट ऊपर नीचे होने से तवा पुल से यातायात भी बंद कर दिया गया है। परिवर्तित मार्ग कच्चे मार्ग से वाहन निकाले जाएंगे

संभागीय प्रबंधक मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम (MPRDC) प्रवीण निमझे ने देहात थाना नर्मदापुरम में मेसर्स मिश्रा कंस्ट्रक्शन भोपाल के कॉन्ट्रैक्टर एचपी मिश्रा खिलाफ केस कराया है। संभागीय प्रबंधक ने बताया कि कॉन्ट्रैक्टर के साथ एग्रीमेंट हुआ था। इसके तहत 19 अक्टूबर 2021 से तवा पुल की मरम्मत के लिए ट्रैफिक पूरी तरह बंद कर दिया गया था। तय एग्रीमेंट के मुताबिक यह काम 4 महीने में पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 1.83करोड़ रुपए का ठेका दिया था। जिसमें 70 लाख रुपए का भुगतान हुआ। 

कॉन्ट्रैक्टर एचपी मिश्रा मेसर्स मिश्रा कंस्ट्रक्शन भोपाल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 288 336 एवं 420 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया हैं। साथ ही ठेका भी टर्मिनेट किया है।भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!