BHOPAL NEWS - लिफ्ट वाली लुटेरी बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार, क्राइम पेट्रोल से सीखा लूट का तरीका

NEWS ROOM
भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक 21 साल की युवती को गिरफ्तार किया है। यह युवती रात में बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन और सुनसान रास्तों पर मर्दों से लिफ्ट मांगती थी। फिर बीच रास्ते में अपने बॉयफ्रेंड और 4 बदमाशों को बुलाकर वारदात कर देती।

रातीबड़ थाने में अरुण राय ने युवती के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि वह 27 मार्च को भदभदा के पास से कार से जा रहे थे। एक युवती ने लिफ्ट मांगी। सुनसान इलाके में पहुंचने पर सामने से एक और कार ने आकर उनको रोक लिया। इस कार में कुछ युवक थे। वे उन पर युवती के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगे। वह उनकी कार ले गए। उनका अपहरण करने का भी प्रयास किया। वे भोपाल में 100 से ज्यादा राहगीरों को अपना शिकार बना चुके हैं। लूट का यह तरीका उन्होंने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल से सीखा है।

रातीबड़ पुलिस ने शहर के सभी थानों को वायरलेस के जरिए घटना के संबंध में सूचित किया। गश्त कर रही पुलिस को देख आरोपी हबीबगंज मस्जिद गोविंदपुरा के पास कार को लावारिस छोड़कर भाग गए। रातीबड़ पुलिस के अलावा श्यामला हिल्स, टीटी नगर, कमला नगर, रातीबड़, कोलार, चूनाभट्टी, हबीबगंज, बागसेवनिया और क्राइम ब्रांच के थाना प्रभारी ने आरोपियों की तलाश शुरू की। युवती नेहरू नगर चौराहे पर अगले शिकार की तलाश में घूम रही थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान नेहरू नगर में रहने वाली 21 साल की अंजलि के रूप में हुई। अंजलि के पकड़े जाने के बाद पूछताछ में उसके 5 साथियों के बारे में पता चला। पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है।

अंजलि ने बताया कि वह ऐसी जगह खड़ी होती थी, जहां अंधेरा हो। फोर व्हीलर को रोककर किसी परेशानी का बहाना करती थी। लिफ्ट लेकर आगे तक छोड़ने का कहती थी। सुनसान जगह देखकर कार रोकने का कहती थी, जहां उसके साथी भी आ जाते थे। अंजलि ने बताया कि उसे यह आइडिया क्राइम पेट्रोल के जरिए आया था। वारदात वह 23 साल के आकाश लोधी, 28 साल के दीपक सिंह विष्ट, 19 साल के रितिक रैकवार, 25 साल के प्रिंस मालवीय और आकाश पंवार के साथ मिलकर करती थी। सभी आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं। अंजलि के पिता की मौत हो चुकी है। करीब 16 साल की उम्र से वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। उसके साथ उसकी मां और भाई रहते हैं। उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर यह गिरोह बनाया था। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!