BHOPAL NEWS- आयकर विभाग की महिला कर्मचारी की एक्सीडेंट में मौत

Bhopal Samachar
भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आयकर विभाग की महिला कर्मचारी सुनीता चौहान की एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। चुना भट्टी इलाके में वो स्कूटर से जा रही थी तभी एक कार ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। 

मामले की इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर एवं चुना भट्टी पुलिस चौकी के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर वीरमणि पाण्डेय के मुताबिक 59 वर्षीय सुनीता चौहान आम्र स्टेट कॉलोनी, कोलार में रहती थी। सुनीता को पति रमेश चौहान के निधन के बाद आयकर विभाग में लेखापाल के पद पर उनको अनुकंपा नौकरी मिली थी। सुनीत की दो बड़ी बेटियों की शादी हो चुकी है, जबकि 17 वर्षीय बेटा पढ़ रहा है। सुनीता कोटरा सुल्तानाबाद स्थित कार्यालय से अपने स्कूटर से दोपहर करीब सवा चार बजे घर जा रही थी। 

जैसे ही वह चूनाभट्टी पुलिस चौकी से आगे निकलीं, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और बुरी तरह जख्‍मी हो गई। उनके सिर और नाक से खून निकलता देख आसपास लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने डायल-100 को सूचना दी। डायल 100 की टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को तत्काल इलाज के लिए जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया भिजवाकर आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!