BU BHOPAL JOBS- टीचिंग और नॉन-टीचिंग 51 पदों के लिए भर्ती

NEWS ROOM
भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित बरकतल्लाह यूनिवर्सिटी (BU) में लंबे समय से खाली टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों को भरने के लिए विवि ने विज्ञापन जारी कर दिया है। इन पर आवेदन की अंतिम तिथि 5 मई है। विवि ने 20 अलग-अलग विषयों के लिए 49 टीचिंग पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। 

इनमें प्रोफेसर के 13, एसोसिएट प्रोफेसर के 11 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 25 पद शामिल है। प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के 4-4 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 8 पद महिलाओं के लिए आरक्षित हैं। बीयू ने 2 नॉन-टीचिंग पद, 1 लाइब्रेरियन और 1 असिस्टेंट लाइब्रेरियन के लिए भी आवेदन मांगा है, ये दोनों सीटें अनारक्षित हैं। टीचिंग पदों में सबसे ज्यादा 5 मैनेजमेंट विषय के लिए आवेदन बुलाए गए हैं।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध रजिस्ट्रेशन फाॅर्म भरकर डाउनलोड करना है। इसके साथ ही वेबसाइट से आवेदन पत्र भी डाउनलोड करना है। रजिस्ट्रेशन फाॅर्म की कॉपी को आवेदन पत्र के साथ डाक के जरिए 5 मई तक विवि को भेजना होगा। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!