EOW JABALPUR ने नरसिंहपुर में जूनियर इंजीनियर को पकड़ा- news today

Bhopal Samachar
जबलपुर।
मध्य प्रदेश शासन के आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की टीम ने नरसिंहपुर में छापामार कार्रवाई करते हुए जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। EOW दावा किया है कि उन्होंने JE वीरेंद्र सिंह चौहान को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

रिश्वत के लिए बिजली चोरी का झूठा केस बनाया था: शिकायतकर्ता का आरोप 

जगदीश सिंह राजपूत निवासी बरगी जिला नरसिंहपुर ने EOW जबलपुर में आकर शिकायत की कि JE वीरेंद्र सिंह चौहान ने उनके खेत में पड़े हुए तार को जप्त किया और पैसा वसूलने के लिए बिजली चोरी का केस बना दिया। केस को रफा-दफा करने के लिए ₹15000 की रिश्वत मांगी जा रही थी।

प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर EOW DSP मनजीत सिंह, इंस्पेक्टर शशिकला मस्कूले एवं स्वर्णजीत सिंह धामी की टीम ने छापामार कार्रवाई का प्लान तैयार किया। शिकायतकर्ता को ₹15000 बतौर रिश्वत देने के लिए भेजा गया। जैसे ही रिश्वत का लेनदेन हुआ, EOW की टीम ने जूनियर इंजीनियर वीरेंद्र सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। वीरेंद्र सिंह चौहान पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी करकबेल में कनिष्‍ठ यंत्री के पद पर पदस्थ हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!