GWALIOR के चार चतुर डायरेक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप- NEWS TODAY

Bhopal Samachar
ग्वालियर
। चार चतुर एसोसिएट कंपनी के चारों डायरेक्टर अजय जादौन, अशोक कुमार, सोनू साहू और एनडी राठौर के खिलाफ पुलिस थाना पड़ाव में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि एसोसिएट के चारों चतुर डायरेक्टरों ने चतुराई करते हुए 20 से ज्यादा लोगों के साथ ठगी की है। 

GWALIOR TODAY NEWS- चार चतुर अजय, अशोक, सोनू और एनडी पर मामला दर्ज

ताजा मामला ऑटो रिक्शा चालक प्रेम राज सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि 20 से ज्यादा लोग महीने भर से पड़ाव थाने के चक्कर लगा रहे थे। प्रेम राज सिंह ने एसपी ग्वालियर के पास पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद मामला दर्ज किया गया। पीड़ितों के नाम प्रेम राज के अलावा कमला, नागेंद्र कुशवाह, विमला लोधी, पुष्पेंद्र तोमर, बबीता सोन आदि बताए गए हैं। विवेक अष्ठाना, थाना प्रभारी पड़ाव ने पुष्टि की है कि चारों डायरेक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। 

GWALIOR BREAKING NEWS- चार चतुर का प्लॉट के नाम पर ठगी करने का तरीका

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार चार चतुर एसोसिएट (CCA) के संचालकों ने सैंथरी के पास जमीन दिखाकर लोगों को सस्ते दाम पर प्लाट उपलब्ध कराने का वादा किया। जिसमें प्रेमराज, कमला, नागेंद्र कुशवाह, विमला लोधी, पुष्पेंद्र तोमर, बबीता सोन द्वारा प्लाट खरीदने का सौदा किया गया। फाइनल पेमेंट रजिस्ट्री के समय किया जाना था। सभी को प्लॉट की रजिस्ट्री के लिए पंजीयन कार्यालय लाया गया। यहां रजिस्ट्री की सभी औपचारिकताएं पूरी की गई। फाइनल पेमेंट लेने के बाद बताया कि 7 दिन बाद रजिस्ट्री मिलेगी। लोगों को जब रजिस्ट्री नहीं मिली और उन्होंने पंजीयन कार्यालय जाकर पता किया तब मामले का खुलासा हुआ।

GWALIOR SAMACHAR- धोखाधड़ी के मामले में रजिस्ट्रार की भूमिका संदिग्ध

इस मामले में रजिस्ट्रार की भूमिका भी संदिग्ध है। पीड़ितों का कहना है कि पंजीयन कार्यालय के कैमरे से फोटो खींचे गए थे। रजिस्ट्रार के सामने हस्ताक्षर किए गए थे। डिजिटल हस्ताक्षर भी हुए थे। इस सब के बावजूद रजिस्ट्री नहीं हुई। रजिस्टार ऑफिस की मिलीभगत के बिना यह सब कुछ संभव नहीं लगता। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!