GWALIOR NEWS - पुलिसकर्मी ने शादी का वादा करके 2 साल तक शारीरिक शोषण किया, FIR दर्ज

NEWS ROOM
ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर का एक पुलिसकर्मी शादी करने का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से दो साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब पीड़िता ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वो धमकाते हुए बोला- मैं पुलिस में हूं, कुछ नहीं होगा, FIR भी दर्ज नहीं कर पाओगी। महिला ने गोला का मंदिर थाने में आरोपी पुलिसवाले पर मामला दर्ज करा दिया है।

28 वर्षीय महिला उपनगर ग्वालियर के किलागेट की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 8 साल पहले उसकी शादी एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी से हुई थी। शादी के बाद ही झगड़े शुरू हो गए थे। ऐसे में चार साल पहले पति से तलाक ले लिया। इसके बाद पहले पति से हुए दो बच्चों के साथ वह गोला का मंदिर इलाके में किराए पर रहने लगी। जून 2020 में उसकी दोस्ती पुलिस जवान कुलदीप तोमर से हुई थी। कुलदीप अभी मध्यप्रदेश पुलिस में आरक्षक है और ग्वालियर पुलिस लाइन में पदस्थ है। कुलदीप ने उसे शादी कर पत्नी बनाने का सपना दिखाया और उसके साथ रिलेशन बनाए। जून 2020 से वह उसका लगातार शोषण करता आ रहा था। इन दो सालों में उसने अलग-अलग जगह किराए से कमरा दिलाकर उसके साथ गलत काम किया। अब जब उसने शादी के लिए कहा तो वह अपने वादे से मुकर गया।

पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी उसे पुलिस में होने की बात कहकर धमकाने लगा। उसने कहा कि वह पुलिस जवान है और उससे किसी भी हालत में शादी नहीं करेगा। वह पुलिस में है इसलिए महिला उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। इसलिए सब भूल जाए। ASP शहर राजेश डंडौतिया ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!